ताज़ा खबर
 

Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 5: सोनाक्षी सिन्हा की ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ बॉक्सऑफिस पर गिरी धड़ाम, जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन

Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 5: 31 अगस्त यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री' और सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' रिलीज होने वाली हैं।

सोनाक्षी सिन्हा।

Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 5: सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी और जिमी शेरगिल स्टारर फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ बॉक्सऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी। फिल्म शुरूआती चार दिनों में 13 करोड़ रुपए का बिजनेस करने में सफल रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2 करोड़ 70 लाख रुपए की कमाई की थी। हालांकि वीकेंड पर फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही। हंसी के फुहारों से सजी फिल्म को क्रिटिक्स के अच्छे कमेंट्स मिले हैं हालांकि फिल्म दर्शकों के दिलों पर छाप नहीं छोड़ सकी। ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म ज्यादा दिनों तक बॉक्सऑफिस पर टिकी नहीं रह सकती है।

फिल्म के आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से दी है। तरण के ट्वीट के अनुसार, ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ सोमवार को भी मजबूती से साथ बॉक्सऑफिस पर टिकी रही। फिल्म ने शुक्रवार यानी ओपनिंग डे पर 2 करोड़ 70 लाख रुपए, शनिवार को 4 करोड़ 3 लाख रुपए, रविवार को 5 करोड़ 5 लाख रुपए और सोमवार को 2 करोड़ 5 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल रही है। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 13 करोड़ 83 लाख रुपए हो गया है। हालांकि फिल्म के पांचवें दिन के कलेक्शन के आंकड़े जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का करीब 25 करोड़ रुपए का बजट है। फिल्म चार दिनों के कलेक्शन में इस आंकड़े को नहीं छू सकी है। सोनाक्षी सिन्हा की कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्में ‘इत्तेफाक’ और ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ हैं। ये दोनों फिल्में भी बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थीं। 31 अगस्त यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ और सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि ये दोनों फिल्में ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के लिए बॉक्सऑफिस पर मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App