ताज़ा खबर
 

फोर्स-2 में अपने एक्शन सीन्स पर बोली सोनाक्षी सिन्हा, जॉन की मदद से कर पाई ऐसे सीन

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘फोर्स 2’ में अपने एक्शन दृश्यों की तारीफ करते हुए सह-अभिनेता जॉन अब्राहम को धन्यवाद दिया है।

Author October 22, 2016 3:02 PM
Force 2, Force 2 collection, force 2 box office collection, force 2 movie collection, force 2 box office, Johan Abraham, Foce 2 movie, force 2 movie box office collection, force 2 movie collection, force 2 first weekend collection, force 2 first week collection, force 2 total collection, box office collection, bollywood news in hindi, entertainment news in hindiफोर्स 2 के प्रमोशन के दौरान पोज करते जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘फोर्स 2’ में अपने एक्शन दृश्यों की तारीफ करते हुए सह-अभिनेता जॉन अब्राहम को धन्यवाद दिया है। आने वाली एक्शन फिल्म का निर्देशन अभिनय देव ने किया है जिसमें जॉन एसीपी यशवर्द्धन की भूमिका में होंगे जो किरदार उन्होंने ‘फोर्स’ में निभाया था। सोनाक्षी फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका में होंगी। ‘फोर्स दो’ का गीत ‘लाल रंग’ जारी करने के मौके पर यहां सोनाक्षी ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘उनके साथ एक्शन करने का मौका मिलने से मैं उत्साहित थी। ‘फोर्स 2’ की शूटिंग के दिन जॉन ने ‘अकीरा’ देखी और फिल्म में मैंने जो एक्शन किया था उसे उन्होंने पसंद किया। उन्होंने अभिनय देव से मुझे एक्शन दृश्यों में शामिल करने को कहा। इसे मैंने एक तारीफ के रूप में लिया।’’

फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा कि आने वाली फिल्म ‘फोर्स 2’ को लेकर वह शुरू में अपनी सह-अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से एक्शन दृश्यों के बारे में कहने के प्रति अशंकित थे। ‘फोर्स’ फिल्म सीक्वेल का यह फिल्म एक्शन पर आधारित है। इसमें जॉन और सोनाक्षी कुछ तगड़े एक्शन दृश्य करते नजर आएंगे। उन्होंने बताया, ‘‘एक दृश्य था जहां मुझे और सोनाक्षी को छलांग लगानी थी… और यह शूटिंग का दूसरा दिन था। मैं सोच रहा था कि उसे कूदने के लिए बताना चाहिए… वास्तव में मैं सोच रहा था कि अगर वह अपने पिता :शत्रुघ्न सिन्हा: को बता देगी तो क्या होगा।’’ हालांकि जॉन यह देख कर काफी खुश हुये कि सोनाक्षी एक्शन दृश्यों को लेकर बहुत सहज रही। यह फिल्म 18 नवंबर को प्रदर्शित हो रही है।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

Next Stories
1 वजह तुम हो के बोल्ड सीन्स पर बोलीं सना खान, इंटिमेट सीन्स पर बवाल अजीब लगता है
2 नसीरुद्दीन शाह ने कहा- मनसे के लिए आसान टारगेट है फिल्म इंडस्ट्री
3 बाहुबली 2 का फर्स्ट लुक जारी, 8 पैक्स के साथ नजर आए जख्मी प्रभास
ये पढ़ा क्या?
X