ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों कहा- मैं बोलूंगी तो सभी को शर्म आ जाएगी

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट कर चौंकाने वाला कैप्शन लिखा है। सोनाक्षी के इस फोटो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा।

Sonakshi Sinha Film khandani shafakhana First Look: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया है। इस फिल्म से ही रैपर बादशाह बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर के साथ ही सोनाक्षी के कैप्शन की भी खूब चर्चा हो रही है। फिल्म में सोनाक्षी सेक्स क्लीनिक में काम करने वाली लड़की का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी।

फिल्म के पहले पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा के साथ कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। सोनाक्षी के अलावा सभी लोगों ने अपने चहेरे को किसी न किसी चीज से ढ़का हुआ है। हालांकि रैपर बादशाह की थोड़ी सी झलक दिखाई पड़ रही है। फिल्म के पोस्टर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- ‘मैं जितना बोलूंगी लोगों को उतनी ही शर्म आनी है।’ सोनाक्षी और बादशाह स्टारर खानदानी शफाखाना एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में सोनाक्षी बेबी बेदी नाम की लड़की का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी, जो पंजाब के होशियारपुर की एक सेक्स क्लीनिक में काम करती हैं।

फिल्म के पोस्टर के साथ बादशाह ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखा- मेरी पहली फिल्म विद सम अमेजिंग पीपल। इस फिल्म में बादशाह पंजाब के एक रैपर और सिंगर का रोल अदा कर रहे हैं। रैपर बादशाह के प्रॉपर पटोला, वखरा स्वैग, बाकी बातें पीने के बाद और हर घूंट में स्वैग समेत कई रैप लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। इसके पहले सोनाक्षी सिन्हा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- कब से पूछ रहे हैं फिल्म का नाम क्या है, पिक्चर का नाम मिल गया, मैं यह घोषणा करते हुए काफी खुश हूं कि ‘खानदानी शफाखाना’ 26 जुलाई को रिलीज होगी। सोनाक्षी ‘खानदानी शफाखाना’ के अलावा सलमान खान स्टारर दबंग-3 और अक्षय कुमार स्टारर मंगल मिशन में भी नजर आएंगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App