ताज़ा खबर
 

काम से ब्रेक लेकर इन दिनों आॅस्ट्रेलिया में छुट्टियां मना रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, Photos

इन दिनों सोनाक्षी टेलीविजन पर डांस रियलटी शो नच बलिए शो जज करते हुए दिखाई दी लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से वह शो से दूर रहेंगी।

सोनाक्षी की अगली फिल्म इत्तेफाक होगी जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काम से ब्रेक लेकर आॅस्ट्रेलिया में छुट्टियां मना रही हैं। सोनाक्षी ने अपने इस ​वेकेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सोनाक्षी कुल लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में सोनाक्षी अपने दोस्तों के साथ बूंदी बीच पर मस्ती करती दिखाई दी। हाल ही में सोनाक्षी ने दा-बंग टूर में पावर पैक्ड परफॉर्मेंस दी थी। इन दिनों सोनाक्षी टेलीविजन पर डांस रियलटी शो नच बलिए शो जज करते हुए दिखाई दी लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से वह शो से दूर रहेंगी। वहीं सोनाक्षी जब तक अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा नहीं कर लेती तब तक उनकी जगह म​लाइका अरोड़ा नच बलिए सीजन-8 को जज करेंगी।

सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले सप्ताह ही उनकी फिल्म नूर रिलीज हुई। नूर में सोनाक्षी ने एक पत्रकार के रोल में दिखी। काफी प्रमोशन के बाद भी उनकी यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। सोनाक्षी की अगली फिल्म इत्तेफाक होगी जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी। दोनों स्टार्स ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और उनके फैंस को पर्दे पर फ्रेश जोड़ी देखने का बेसब्री से इंतजार है।

यह 1969 में आई फिल्म का रीमेक है जिसमें राजेश खन्ना और नंदा नजर आए थे। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं बीआर चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा इसे डायरेक्ट करेंगे। यह ओरिजनल फिल्म की कॉपी नहीं होगा। यह उस समय के लीड एक्टर्स के लिए एक नया रास्ता बनाने वाली फिल्म साबित हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण और अभय क्रिएटिव लीबर्टी का फायदा उठाते हुए फिल्म के क्लाइमैक्स में ट्विस्ट लाएंगे और उसे बदल देंगे ताकि इसमें सस्पेंस बरकरार रहे।

1969 वाली फिल्म के आखिर में यह पता चलता है कि नंदा ने अपने पति की हत्या की थी। वहीं इस समय की खबरों पर विश्वास किया जाए तो सोनाक्षी नंदा का किरदार निभा रही हैं और उन्हें अपराधी के तौर पर दिखाया नहीं जाएगा। इसके बजाए निर्माता फिल्म की कहानी में नया ट्विस्ट जोड़ने वाले हैं।

वीडियो: जहीर खान और सागरिका को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए अनिल कुंबले; सागरिका घाटगे की जगह सागरिका घोष को दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App