ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण, जैक्‍लीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्‍हा हैं बीपीएल कार्ड होल्‍डर!

दीपिका को सामान्य श्रेणी जबकि बाकी के अन्त्योदय श्रेणी के राशन कार्ड हैं। इन राशन कार्ड पर राशन भी दिया जा रहा था।

Author फर्रुखाबाद | September 1, 2016 4:47 PM
Deepika Padukone, Sonakshi Sinha, Rani Mukherjee, Jacqueline Fernandez, BPL Card, Ration Card, Bollywood actress, Funny News, India News, Entertainment News, Jansattaदीपिका, जैक्‍लीन, सोनाक्षी और रानी के पास है बीपीएल राशन कार्ड, सब हैं शादीशुदा!

भले ही बालीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, जैक्लीन फर्नांडीस, सोनाक्षी सिन्हा और रानी मुखर्जी मुम्बई की बहुमंजिला इमारतों में रहती हों लेकिन उनमें से कई के गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) श्रेणी के राशन कार्ड उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज क्षेत्र में बने हैं, और उन पर बाकायदा राशन भी बांटा जा रहा है। जिलाधिकारी प्रकाश बिंदु ने बताया कि कायमगंज तहसील के साहबगंज गांव के निवासियों ने बीपीएल परिवारों को जारी किये जाने वाले ‘अन्त्योदय’ राशन कार्डधारकों में दीपिका पादुकोण, जैक्लीन फर्नांडीस, सोनाक्षी सिन्हा और रानी मुखर्जी के नाम शामिल किये जाने और उन पर फर्जी तरीके से राशन बांटे जाने की शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि कायमगंज तहसील के उपजिलाधिकारी अजीत कुमार द्वारा कल उन्हें भेजी गयी रिपोर्ट में पाया गया है कि गांव में 169 परिवारों के राशन कार्ड बने हैं। उनमें से अन्त्योदय श्रेणी के 40 कार्ड धारकों में बालीवुड की कई जानी-मानी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं और उन सभी को ‘विवाहित’ भी बताया गया है।

बिंदु ने बताया कि उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट के अनुसार राशनकार्ड की सूची में दीपिका पादुकोण पत्नी राकेश चन्‍द्र, जैक्लीन फर्नांडीस पत्नी साधुलाल, रानी मुखर्जी पत्नी राम स्वरूप और सोनाक्षी सिन्हा पत्नी रमेशचन्‍द्र लिखा गया है। इनमें से दीपिका को सामान्य श्रेणी जबकि बाकी के अन्त्योदय श्रेणी के राशन कार्ड हैं। इन राशन कार्ड पर राशन भी दिया जा रहा था। जिलाधिकारी ने बताया कि उन्होंने उपजिलाधिकारी को दिये गये आदेशों में कहा है कि मामले की जांच कर पता लगाया जाए कि यह सूची में नाम लिखने वाले की शरारत तो नहीं है। यह भी हो सकता है कि सूची में पति के नाम पर जिन लोगों का नाम लिखा हो, वे पात्र की श्रेणी में आते हों, लिहाजा इसकी जांच की जाए। अगर वे कार्ड गलत तरीके से जारी हुए हों, तो उन्हें रद्द कर दोषी कर्मचारियों और कोटेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पर्दे पर गे का रोल करने के लिए तैयार हैं रणबीर कपूर
2 दादा का किरदार निभाना बहुत मुश्किल है : जूनियर एनटीआर
3 ‘रुस्तम’ बनाकर रिस्क लिया, फिल्म को जो रिस्पॉन्स मिला उसकी उम्मीद नहीं थी : नीरज पांडे
IPL 2020 LIVE
X