ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा जेपी दत्ता की फिल्म ‘पल्टन’ में आएंगे नजर

पल्टन का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया था। जिसमें सेना के जवानों को एक छाया चित्र जैसे रास्ते पर चलते हुए दिखाया गया था। इसे टैगलाइन दी गई थी- मेरे दाईं तरफ भाई है।

Sonakshi Sinha, Luv Sinha, JP Duttaअपने भाई लव के साथ सोनाक्षी सिन्हा। (Image Source: Indian Express)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वो एक गौरान्वित बहन हैं क्योंकि उनके भाई लव सिन्हा को वरिष्ट फिल्मकार जेपी दत्त की अपकमिंग वार ड्रामा फिल्म पल्टन में काम करने का मौका मिल रहा है। शुक्रवार को सोनाक्षी ने इस खबर को ट्विटर पर अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ शेयर किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा- लव सिन्हा पल्टन का हिस्सा होंगे। जेपी दत्ता के द्वारा बनाई जा रही फिल्म। गौरान्वित बहन। जेपी दत्ता को वॉर पर आधारित फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉर्डर भी शामिल है। फिल्म ने हाल ही में 20 साल पूरे किए हैं और इस मौके पर पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी और सभी ने इसकी सफलता को सेलिब्रेट किया।

पल्टन का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया था। जिसमें सेना के जवानों को एक छाया चित्र जैसे रास्ते पर चलते हुए दिखाया गया था। इसे टैगलाइन दी गई थी- मेरे दाईं तरफ भाई है। मेरे बाईं तरफ भाई है। हम साथ में खड़े होते हैं। साथ में लड़ते हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, गुरमीत चौधरी और सोनू सूद अहम भूमिकाओं में हैं। अभिषेक बच्चन इससे पहले दत्ता की रिफ्यूजी, उमराव जान और एलओसी कारगिल में काम कर चुके हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने लिखा- मेरे दाईं तरफ भाई है। मेरे बाईं तरफ भाई है। हम साथ में खड़े होते हैं। साथ में लड़ते हैं। मैं पल्टन का हिस्सा हूं, क्या आप भी हैं? #jpdutta #JaiHind

जेपी फिल्म्स के द्वारा प्रोड्यूस की गई और जेपी दत्ता द्वारा निर्देशित पल्टन अगले साल रिलीज होगी। वहीं इस साल से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार नूर में देखा गया था। जिसमें उन्होंने पत्रकार का किरदार निभाया था। इसके अलावा बॉलीवुड के कई गानों को अपनी कोरियोग्राफी से सजा कर पर्दे पर कमाल करने वाले बॉस्को मॉर्टिस ने अब फिल्म डायरेक्टर बनने की तैयारी कर ली है।

बॉस्को मॉर्टिस एक म्यूजिकल फिल्म सर्कस लेकर आने वाले हैं। इसी फिल्म से वह डायरेक्टर के तौर पर अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म के लिए बॉस्को ने अपनी हिरोईन भी चुन ली है। फिल्म में ना ही कंगना रनौत होंगी और ना ही परिणीति चोपड़ा बल्कि बॉस्को ने फिल्म में हिरोइन के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा को लेने का फैसला किया है।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 करण जौहर ने बताया क्या है वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट से उनके बच्चों का रिश्ता
2 सलमान खान ने दो साल के बच्चे के लीवर ट्रांसप्लांट में की मदद, बीइंग ह्यूमन की तरफ से दिए दो लाख रुपए
3 मधुर भंडारकर ने कहा- आज की पीढ़ी को आपातकाल के बारे में बताने के लिए बनाई इंदु सरकार
IPL 2020
X