ताज़ा खबर
 

पालतू जानवरों को छोड़ने वालों को सोनाक्षी ने लगाई फटकार

अभिनेत्री ने एक डॉगी के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मैं कुछ समय से कहानियां सुन रही हूं कि लोग अपने कुत्तों को बाहर छोड़ दे रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वायरस इन जानवरों की वजह से फैल रहा है।

Author Published on: April 10, 2020 1:59 AM
सोनाक्षी के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने भी लोगों से जानवरों के साथ बुरा बर्ताव नहीं करने की अपील की है।

कोरोना विषाणु के संक्रमण ने बड़े-छोटे सभी सितारों को सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के लिए मजबूर कर दिया है। यही कारण है कि इस लॉकडाउन में भी ये सितारे खबरों में बने हुए हैं। ऐसे में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भला क्यों पीछे रहती। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ट्विटर पर उन लोगों से खासा नाराज नजर आईं जो कोरोना के चलते अपने पालतू जानवरों को सड़कों को मरने के लिए छोड़ रहे हैं।

अभिनेत्री ने एक डॉगी के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मैं कुछ समय से कहानियां सुन रही हूं कि लोग अपने कुत्तों को बाहर छोड़ दे रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वायरस इन जानवरों की वजह से फैल रहा है। मेरे पास आप लोगों के लिए एक खबर है- आप बेवकूफ हैं और आपको सिर्फ अपना अज्ञान और बेदर्दी को छोड़ने की जरुरत है।’ सोनाक्षी के इस ट्वीट की खूब प्रशंसा हो रही हैं वहीं इस पर कई लोग की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। सोनाक्षी के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने भी लोगों से जानवरों के साथ बुरा बर्ताव नहीं करने की अपील की है। इस ट्वीट से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने एक और ट्वीट करते हुए उन लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया है जो उन्हें कोरोना विषाणु के खिलाफ जंग में अपना सहयोग ना देने के लिए ट्रोल कर रहे थे।

अभिनेत्री ने लिखा,‘एक मिनट का मौन उन लोगों के लिए जो ये सोचते हैं कि अगर अनाउंस नहीं किया तो सहयोग नहीं दिया। नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा? कुछ लोग सच में इसे फॉलो करते हैं। अब शांत हो जाओ और अपने इस समय को कुछ अच्छा करने में लगाओ। अनाउंस करना या नहीं करना सबकी अपनी व्यक्तिगत पसंद है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 हमारी याद आएगीः …और फिल्मों में बिकिनी बेमानी हो गई
2 मसकली 2.0 गाने से खफा हुए एआर रहमान, शाहरुख ने जीता सबका दिल
3 बीवी की मदद कर रहा हूंः रणवीर सिंह