ताज़ा खबर
 

नूर का गाना मूव यॉर लक्क रिलीज, सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत की आवाज के साथ बादशाह की रैप आपको थिरकने पर कर देगी मजबूर

बादशाह की रैप ने इसे पूरी तरह से पार्टी सॉन्ग बना दिया है। यह गाना आपको डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर देगा।

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर का दूसरा गाना हुआ रिलीज। (Image Source: Youtube)

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर का पहला गाना गुलाबी आंखे का फ्रेश वर्जन गुलाबी 2.0 रिलीज हुआ था। अब सोना आपको पार्टी के मूड में ले जाना चाहती है। साथ ही अपने अच्छे दोस्तों के साथ फैंस को थिरकने पर मजबूर करना चाहती हैं। ये सब वो नूर के नए गाने के साथ करेंगी। जिसका नाम है मूव यॉर लक्क। इस गाने को #MYL हैशटैग के जरिए प्रमोट किया जा रहा है। इस गाने को सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ ने गाया है और रैप दी है बादशाह ने। पहली बार किसी वीडियो में सिन्हा और पंजाबी सेंसेशन साथ में काम कर रहे हैं।

बादशाह की रैप ने इसे पूरी तरह से पार्टी सॉन्ग बना दिया है। यह गाना आपको डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर देगा। यह गाना काफी कैची है और इसी वजह से आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने में कामयाब हो जाएगा। सोनाक्षी ने 28 मार्च को ट्विटर पर लिखा था- मूव यॉर लक्क बेबी, सारी रात से मॉर्निंग तक बेबी जब तक #MYL कल रिलीज होगा। इसके बाद 29 मार्च को ट्विट करते हुए बताया- मैं अपने दिमाग पर संतुलन खो रही हूं क्योंकि मूव यॉर लक्क आज रिलीज हो रहा है #MYL सोनाक्षी इस गाने में काफी हॉट लग रही हैं। दिलजीत के साथ उन्हें देखना फैंस की खुशी को दोगुना कर देगा। वहीं बादशाह की रैप काफी फ्रेश है।

सोनीक्षी इस फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं जो अपनी रोजाना की जद्दोजहद से लड़ रही है। फिल्म में आपको सोनाक्षी की नादानियां देखने को मिलेंगी जिन्हें देखकर आपको अच्छा लगेगा। एक मस्ती के माहौल के साथ शुरू हुए ट्रेलर के आखिर में सोनाक्षी की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव नजर आता है। एक और बात जो ध्यान अपनी तरफ खींचती है वह है पुराना गाना ‘गुलाबी आंखे जो तेरी देखी’।

इस फिल्म में 70 के दशक के गाने को एक नए अंदाज में दिखाया जाएगा। इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा डांस करती नजर आ रही है। सुन्हिल सिप्पी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म पाकिस्तान की लेखक सबा इम्तेयाजी के नॉवल ‘कराची-यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है। सोनाक्षी की यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ यूट्यूब कॉमेडियन कनन गिल और पूरब कोहली भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा बोलीं- फिल्‍मों में फिट बॉडी वाली इमेज पेश करना पसंद

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राष्ट्रपति भवन में रखी गई बॉलीवुड फिल्म पूर्णा की स्क्रीनिंग, देखकर इंप्रेस हुए प्रणव मुखर्जी
2 स्टैंडअप कॉमेडियन रसेल पीटर्स ने वरुण धवन के साथ तम्मा-तम्मा अगेन पर किया डांस, देखें वीडियो
3 द कपिल शर्मा शो पर लौटने वाली खबरों को सुनील ग्रोवर ने बताया झूठ, कहा- नहीं ला रहा नया शो
ये पढ़ा क्या?
X