ताज़ा खबर
 

दिलजीत दोसांझ और आदित्य रॉय कपूर के साथ वाशु भगनानी की फिल्म में काम करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

विजक्राफ्ट के फाउंडर और डायरेक्टर सब्बास जोसेफ ने कहा कि उन्होंने इस अनाम फिल्म के लिए वाशु भगनानी के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म को वाशु भगनानी और विज फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूसर करेंगे।

Diljit Dosanjh, Sonakshi Sinha, Aditya Roy Kapurदिलजीत दोसांझ और आदित्य रॉय कपूर के साथ पहली बार फिल्म में काम करेंगी सोनाक्षी सिन्हा। (image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा दिलजीत दोसांझ और आदित्य रॉय कपूर के साथ एक फिल्म में काम करेंगी। इसे विज फिल्म्स और वाशु भगनानी मिलकर प्रोड्यूसर करेंगे। विजक्राफ्ट एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है। आईफा के ऑर्गेनाइजर इस फिल्म के जरिए फिल्म प्रोडक्शन में उतरने वाले हैं। जिन फिल्मों को हम प्रोड्यूस करने वाले हैं उनमें से एक में सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। इसमें रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा जैसे मसाले शामिल होंगे। इसी साल से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। चीजों पर काम जारी है और जहां तक टाइटल और डायरेक्टर की बात है उसे फाइनल किया जा रहा है।

विजक्राफ्ट के फाउंडर और डायरेक्टर सब्बास जोसेफ ने कहा कि उन्होंने इस अनाम फिल्म के लिए वाशु भगनानी के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म को वाशु भगनानी और विज फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूसर करेंगे। इसे लेकर जल्द ही आधाकारिक घोषणा की जाएगी। दूसरे भी प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर हम काम करेंगे। इस समय मैं उनके बारे में बात नहीं कर सकता क्योंकि हम उसपर काम कर रहे हैं। वहीं हाल ही में अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को लंबे समय बाद साथ में देखा  गया। गुरुवार को यह दोनों सितारे एक अरसे बाद आमने-सामने थे।

नच बलिए सीजन 8 के सेट पर अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म मुबारकां का प्रमोशन करने पहुंचे थे और उनके साथ सेट पर इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी भी मौजूद थीं। यह शो के फिनाले का मौका था और सोनाक्षी सिन्हा, मोहित सूरी और टेरेंस लेविस सेट पर जजों की हैसियत से बैठे थे। मालूम हो कि अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म तेवर में एक साथ नजर आए थे और इसी फिल्म के बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आना शुरू हो गई थीं। हालांकि सोनाक्षी ने इन खबरों का खंडन किया था और इसके बाद से ही दोनों ने दूरियां बना ली थीं।

शो के सेट पर अजीबोगरीब स्थिति तब बनी जब “हर किसी को नहीं मिलता” गाने के रीमिक्स वर्जन पर डांस करने को कहा गया। अंग्रेजी मनोरंजन साइट पिंकविला के मुताबिक सोनाक्षी अर्जुन के साथ डांस करने के लिए पूरी तरह तैयार थीं। हाल ही में अर्जुन श्रद्धा कपूर के साथ शो पर पहुंचे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पर्दे के पीछे कुछ इस तरह बिंदास रहती हैं टीवी शो ‘आरम्भ’ की देवसेना, देखिए तस्वीरें
2 क्या सच में चल रहा था अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच मोहब्बत का ‘सिलसिला’!
3 माल्टा में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से कैटरीना कैफ ने शेयर की पहली तस्वीर, क्या यह फिल्म का है लुक?
IPL 2020 LIVE
X