scorecardresearch

Bigg Boss का हिस्सा बने साजिद खान तो भड़कीं सोना मोहापात्रा, जानिये क्या है वजह

साजिद खान बिगबॉस-16 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे हैं। जिसे लेकर सोना मोहापात्रा आग बबूला हो गई हैं।

Bigg Boss का हिस्सा बने साजिद खान तो भड़कीं सोना मोहापात्रा, जानिये क्या है वजह
साजिद खान और सोना मोहापात्रा (फाइल फोटो)

बिगबॉस-16 शुरू हो चुका है और हर बार की तरह इस बार भी तमाम सेलिब्रिटीज शो का हिस्सा बने हैं। जिनमें एक नाम फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर साजिद खान का भी शामिल है। साजिद खान को बिगबॉस के घर में देखकर सिंगर सोना मोहापात्रा बुरी तरह भड़क गई हैं। दरअसल #MeToo मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर भी तमाम एक्ट्रेसेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसी को लेकर सोना ये बिगबॉस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है।

सोना ने ट्विटर पर साजिद खान को बिगबॉस का हिस्सा बनाने पर तंज कसा है। उन्होंने एक महिला यूजर का ट्वीट शेयर किया है, जिसमें लिखा था कि साजिद ने आरोप लगाने वाली महिला के साथ क्या किया था।

कैप्शन में सोना ने लिखा,”ये है साजिद खान जो अब रिएलिटी टीवी शो पर है। उस वक्त अनु मलिक बच्चों के म्यूजिक रिएलिटी शो को जज कर रहे थे और कैलाश खेर? टीवी पर सेलिब्रिटी जज। मीटू के दौरान कई महिलाओं ने इनपर आरोप लगाए थे। इंडियन टीवी चैनल और इनके अधिकारी सभी दुष्ट हैं।’

सोना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने एक और ट्वीट किया और टीवी चैनल पर भी हमला बोला। उन्होंने लिखा,”मुझे यकीन है कि ये ‘मार्केटिंग, क्रिएटिव’ टीमें मुफ्त प्रचार के लिए खुशी-खुशी ऐसा कर रही होगी। उनके घटिया उन्हें ऐसे ऑप्शन दे रहे हैं। जैसे इंडियन आइडल को प्रमोशन मिला था इन्हें भी मिल जाएगा।

यौन शोषण के आरोप, और साजिद के हाथ से निकली ‘हाउसफुल 4’
वैसे बता दें कि सोना महापात्रा ऐसी अकेली इंसान नहीं हैं जो साजिद के खिलाफ लिख रही हैं। ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर में साजिद खान ने यह तो बताया कि उनके हाथ से ‘हाउसफुल 4’ निकल गई लेकिन यह नहीं बताया कि यह क्यों उनके हाथ से निकली। दरअसल यह फिल्म साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद उनसे छीन ली गई थी। अब अपनी समझबूझ की कब्र पर आराम से सो जाओ।”

आपको बता दें कि साल 2018 में मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा, रैशेल व्हाइट समेत कई एक्ट्रेस ने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिसके बाद फिल्म एसोसिएशन ने साजिद की फिल्मों पर बैन लगा दिया था। अब बिगबॉस के घर में साजिद ने प्रीमियर पर कहा कि वो यहां खुद को जानने आए हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-10-2022 at 05:56:02 pm
अपडेट