ताज़ा खबर
 

शिल्पा शेट्टी के घर में छिड़ा ‘महाभारत’, पति से कहा- युद्ध के लिए तैयार हो जाओ, देखें- वायरल VIDEO

राज और शिल्पा ने इस वीडियो को काफी मजेदार बनाने के लिए महाभारत का म्यूजिक और ग्राफिक्स का भी इस्तेमाल किया है। एक फनी जंग के बाद जब नारद बने वियान की पोल खुल जाती हैं दोनों उन्हें मारने के लिए दौड़ते हैं।

April 26, 2020 10:59 PM
शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा के बीच हुआ मॉडर्न महाभारत।

लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे अपने-अपने घरों में कैद हैं। खुद को बहलाए रखने और फैंस को एंटरटेन करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इस बीच शिल्पा शेट्टी और उनके पति राजकुंद्रा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें बेटे वियान नारद बन शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा के बीच महाभारत करा देता है।

शिल्पा सहित विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मॉडर्न महाभारत का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि बेटे अपने पापा राज कुंद्रा के पास जाते हैं और कहते हैं कि पिता श्री, मम्मी आपको मोटा बोल रही हैं। वियान की बातों पर राज विश्वास कर लेते हैं और काफी गुस्से हो जाते हैं। और कहते हैं, ‘जाओ उसको बोलो कि वो जंग के लिए तैयार हो जाए’। जिसके बाद वियान शिल्पा के पास जाकर भी उन्हें भड़काते हैं। और कहते हैं कि पापा ने आपको लेजी बोला है। जिसके बाद दोनों टॉय गन लेकर एक दूसरे के साथ युध्द की तैयारी करने लग जाते हैं।

राज और शिल्पा ने इस वीडियो को काफी मजेदार बनाने के लिए महाभारत का म्यूजिक और ग्राफिक्स का भी इस्तेमाल किया है। एक फनी जंग के बाद जब नारद बने वियान की पोल खुल जाती हैं दोनों उन्हें मारने के लिए दौड़ते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Ramayana 2 #lockdownwithshettys #rajkundra #shilpashetty

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा लिखा, ‘हमारी मॉडर्न डे की महाभारत। डैडी जी और मम्मी जी के बीच जंग छेड़कर हमारे बेटे जी ने संडे का फंडा बदल दिया है। इसलिए हमारी मॉडर्न डे की महाभारत में मॉडर्न डे की प्रॉब्लम और मॉडर्न शास्त्र हैं। कैसा लगा ये युद्ध आपको’।

Next Stories
1 पति की हरकतों से तंग आ महाभारत की ‘द्रौपदी’ ने तीन बार की थी सुसाइड की कोशिश, तलाक लेकर रहीं लिव-इन में…
2 Uttar Ramayan : राम-सिया के वीर बालकों ने वाल्मीकि आश्रम में लिया जन्म, शत्रुघ्न के हाथों हुआ जातक संस्कार
3 कोरोना वायरस मामले पर कनिका कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरे बारे में जानबूझकर बातें बनाई गईं, मैं इसलिए चुप थी…
ये पढ़ा क्या?
X