ताज़ा खबर
 

एयरपोर्ट के अंदर जा रहे थे दीपिका पादुकोण के हीरो विन डीजल, भीड़ से कोई चिल्लाया ‘ए टकले’

एयरपोर्ट की एक वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रही है। इस वीडियो में विन एयरपोर्ट के अंदर जाते दिख रहे हैं। एयरपोर्ट के अंदर जाते वक्त बाहर खड़े लोग उनका नाम चिल्ला रहे हैं।

विन डीजल

दीपिका पादुकोण के हॉलीवुड कोस्टार विन डीजल हाल ही में भारत आए थे। विन दीपिका के साथ अपनी फिल्म xXx द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के प्रमोशन के लिए भारत आए थे। यहां एयरपोर्ट पर उनका शाही स्वागत हुआ। उनके लिए फूल मालाओं और बैंडबाजे का पूरा इंतजाम था। अपने लिए इन तमाम इंतजामों को देख विन काफी एक्साइटेड और खुश थे। यहां उन्होंने हर तरह की मस्ती की। दीपिका ने उन्हें लुंगी बांधनी सिखाई। इसके अलावा उन्होंने मुंबई में कटिंग चाय का लुत्फ भी लिया। विन डीजल की इस यादगार इंडिया ट्रिप में कुछ लोग ऐसे भी रहे जो विन से नहीं मिल पाए तो एयरपोर्ट पर उनका मजाक बनाने लगे।

जी हां दरअसल एयरपोर्ट की एक वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रही है। इस वीडियो में विन एयरपोर्ट के अंदर जाते दिख रहे हैं। एयरपोर्ट के अंदर जाते वक्त बाहर खड़े लोग उनका नाम चिल्ला रहे हैं। विन ने एक बार सबकी तरफ देखा और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। इसके बाद वह एयरपोर्ट के अंदर जाने लगे। लेकिन जब वह जाने लगे तो कुछ लोग डीजल डीजल चिल्लाने लगे। इतना ही नहीं वीडियो में आप साफ सुन सकते हैं कि किसी ने विन डीजल को ए टकले भी कहा।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया। कुछ लोगों ने वहां मौजूद भीड़ के इस रवैये को गलत बताया। सूरज पोखरकर नाम के एक यूजर ने लिखा, कुछ तो देश की इज्जत का लिहाज करो। ऐसे ही उनको बोलेंगे तो कौन आएगा हमारे हिंदुस्तान में।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हुमा कुरैशी और गौहर खान के इस रिश्ते को क्या नाम देंगे आप, देखें वीडियो
2 जॉली एलएलबी का गाना जॉली गुडफेलो रिलीज, अक्षय कुमार की बेटी नितारा की वजह से फिल्म में आया ये गाना
3 नीतिभा कौल ने फैंस से दोस्त मनवीर गुर्जर के लिए मांगे वोट, देखें वीडियो
कोरोना टीकाकरण
X