scorecardresearch

किसी ने दिया था पत्थर तो किसी ने चप्पल… ऋषि कपूर और नीतू को शादी में मिले थे ऐसे गिफ्ट

ऋषि कपूर और नीतू की शादी में कई लोग अच्छे कपड़े पहनकर घुस गए थे। जिन्होंने गिफ्ट में चप्पल और पत्थर दिए थे।

किसी ने दिया था पत्थर तो किसी ने चप्पल… ऋषि कपूर और नीतू को शादी में मिले थे ऐसे गिफ्ट
नीतू कपर के शादी का फोटो (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की जोड़ी फिल्मों और रियल लाइफ दोनों में ही हिट थी। एक्टर्स ने 22 जनवरी साल 1980 में एक दूसरे के साथ शादी की थी। दोनों की शादी काफी यादगार थी। शादी राजकपूर के चैंबूर स्थित आरके हाउस में हुई थी, जिसमें लगभग 5000 हजार लोग शामिल हुए थे।

भीड़ देख बेहोश हो गए थे दोनों: शादी को याद करते हुए नीतू कपूर ने कई बातें की और किस्से भी शेयर किए। एक्ट्रेस ने एक चैट शो में खुलासा किया कि उनकी शादी में तमाम लोग पहुंचे थे, जिन्हें देख वो और ऋषि घबरा गए थे। उन्होंने बताया कि बड़ी संख्या में मेहमानों को देख दोनों बेहोश भी हो गए थे। ऋषि बारात के लिए घोड़ी पर बैठने से पहले ही बेहोश हो गए थे।

डर खत्म करने के लिए पी थी शराब: क्योंकि नीतू कपूर राज कपूर के घर की बहू बनने जा रही थीं, तो जाहिर है कि उनकी पार्टी में बॉलीवुड सिलेब्स समेत कई लोग पहुंचे होंगे। इस बारे में बात करते हुए नीतू ने आगे बताया कि उन्होंने और ऋषि कपूर इस घबराहट से बचने के लिए ब्रांडी पी थी। पूरी शादी में दोनों नशे में थे और उसी हालत में दोनों ने सात फेरे भी लिए। नीतू ने बताया कि बारात के समय भीड़ को देखकर ऋषि बेहोश हो गए।

शादी में पहुंचे थे जेब कतरे: एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी शादी में जेब कतरे भी पहुंचे थे। जिन्होंने गिफ्ट की जगह पत्थर और चप्पले दी थीं। सभी अच्छे कपड़े पहनकर शादी में घुस गए थे, जिससे उन्हें लगा कि वो भी मेहमान हैं। क्योंकि शादी का आयोजन बड़े स्तर पर किया गया था तो कोई उन्हें पहचान नहीं पाया और वो शादी में आकर बेवकूफ बनाकर चले गए।

बता दें कि नीतू सिंह कई सालों बाद एक बार फिर काम पर लौट चुकी हैं। वो राज मेहता और करण जौहर की फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ नजर आ रही हैं, जो आज यानी 24 जून को रिलीज हो गई है। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, वरुण धवन औऱ कियारा आडवाणी मुख्य भुमिाकाओं में हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट