ताज़ा खबर
 

इस विदेशी अदाकारा ने किया खुलासा, कैसे पुरुषों को करती हैं डेट

अभिनेत्री पामेला एंडरसन का कहना है कि उन्होंने उन पुरुषों को डेट किया है, जिन्होंने उनके साथ यौन संबंध स्थापित करने के बजाए पोर्न (अश्लील फिल्म) देखने को ज्यादा तरजीह दिया।
Author लॉस एंजेलिस | November 25, 2017 19:49 pm

अभिनेत्री पामेला एंडरसन का कहना है कि उन्होंने उन पुरुषों को डेट किया है, जिन्होंने उनके साथ यौन संबंध स्थापित करने के बजाए पोर्न (अश्लील फिल्म) देखने को ज्यादा तरजीह दिया। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट इन’ के मुताबिक, ऑनलाइन पोर्नोग्राफी के खतरों के बारे में शिक्षित करने की कोशिश करने के लिए एंडरसन ने राबी श्मूली बोटीच के साथ ‘सेंसुअल रेवॉल्यूशन’ (कामुक क्रांति) अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि एक्स रेटेड सामग्री (अश्लील सामग्री) सभी उम्र के पुरुषों के लिए खतरनारक है। एंडरसन ने टीवी शो ‘गुड मार्निग’ में कहा, लोगों को पोर्न देखने की लत होती है। आपके पास जिंदा, सांस लेती और बिस्तर पर लेटी हुई महिला होने के बावजूद आप बाथरूम में कंप्यूटर पर पोर्न फिल्म देखते हैं, यह सामान्य नहीं है।

अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने और उनके दोस्तों को भी इन अनुभवों से गुजरना पड़ा है। एंडरसन का मानना है कि अंतरंगता और अंतरंग संबंध में बेहतर यौन संबंध स्थापित करने की कोशिश करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसलिए वह इस अभियान के बारे में बात कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.