सोहेल खान ने कहा, 10 साल मेहनत करने के बाद भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसा काम नहीं कर सकते ऋतिक

सोहेल ने कहा, अगर नवाज 3 साल तक मेहनत करें तो वह वो काम कर सकते हैं जो ऋतिक रोशन करते हैं। लेकिन अगर ऋतिक रोशन 10 साल भी काम करें तो वह वो काम नहीं कर सकते जो नवाज करते हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई और डायरेक्टर सोहेल खान ने ऋतिक रोशन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तुलना की है। सोहेल का कहना है कि ऋतिक कभी भी नवाजुद्दीन जैसे नहीं हो सकते। कई दिनों बाद डायरेक्शन में लौटे सोहेल फ्रीकी अली को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं। इस फिल्म की प्रमोशन पूरे जोर पर है। हाल ही में यह टीम अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दुबई गई हुई थी।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार सोहेल ने कहा, अगर नवाज 3 साल तक मेहनत करें तो वह वो काम कर सकते हैं जो ऋतिक रोशन करते हैं। लेकिन अगर ऋतिक रोशन 10 साल भी काम करें तो वह वो काम नहीं कर सकते जो नवाज करते हैं। सभी जानके हैं कि सलमान और ऋतिक के बीच की राइवलरी पुरानी है। इससे पहले सलमान ने उनकी फिल्म गुजारिश पर कमेंट किया था। उनका कहना था कि गुजारिश देखने एक भी मक्खी नहीं गई। सलमान का यह कमेंट ऋतिक और फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली को बिल्कुल पंसद नहीं आया था। यही वजह है कि सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच अब भी ज्यादा बातचीत नहीं है। ऋतिक ने भी इसके बाद से सलमान से दूरी बनाकर रहना शुरू कर दिया था। लेकिन बाद में खबरें आई कि खान खानदान और रोशन फैमिली साथ आने लगी हैं और इन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया। लेकिन अब सोहेल के इस तरह के कमेंट की वजह से इस रिश्ते में एक बार खटास आ सकती है।

Next Stories
1 Akira box office collection day 2: जानिए, लोगों को कितनी पसंद आईं एक्‍शन करतीं सोनाक्षी
2 आम जिंदगी में किस तरह का व्यवहार करते हैं शाहरुख खान, पूर्व कर्मचारी ने खोला राज
3 Jolly LLB 2 की शूटिंग के दौरान लखनऊ में घायल हुए अक्षय कुमार!
यह पढ़ा क्या?
X