ताज़ा खबर
 

और चिढ़ कर बोल पड़ीं सोहा- आपके बच्चे होंगे तो देखना मैं आकर मारूंगी फ्लैश

हाल ही में इनाया अपनी मॉम सोहा के साथ नजर आईं। सोहा और इनाया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में सोहा अपनी गाड़ी से बेटी इनाया को लेकर उतरती हैं।

सोहा अली खान बेटी इनाया के साथ (@onislookbook_pk)

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी साल भर की होने वाली हैं। इनाया उन स्टार किड्स में से एक हैं जो आज कल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर अली खान, आराध्या बच्चन के अलावा इनाया का नाम भी पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल है। हाल ही में इनाया अपनी मॉम सोहा के साथ नजर आईं। सोहा और इनाया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में सोहा अपनी गाड़ी से बेटी इनाया को लेकर उतरती हैं।

इनाया को गोदी में लिए हुए सोहा के सामने कई सारे कैमरे फ्लैश के साथ जगमगाने लगते हैं। तभी सोहा चेहरे पर बिना गुस्से के तीखे स्वर में फोटोग्राफर्स को हिदायत देती हैं। सोहा इस दौरान कहती हैं, ‘क्यों आप लोग फ्लैश लगाते हो? आपके खुद के बच्चे जब होंगे ना तब देखना मैं भी आके उनके फ्लैश में फोटो लूंगीं।’ इसके बाद सोहा बगल में खड़े बच्चों से मिलती हैं और इनाया को भी मिलवाती हैं।

सोहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। ऐसे में सोहा को सपोर्ट करते हुए कई लोग इस बात पर सहमती जताने लगे। सोहा के सपोर्ट में कुछ कमेंट्स आए जिनमें लिखा गया- ‘वह सही कह रही हैं, फ्लैश बच्चों की आंखों के लिए ठीक नहीं। यह खतरनाक होता है।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘गस्से में नहीं बोलेंगे तो ये मानेंगे नहीं।’ एक यूजर ने लिखा- सोहा परेशान हो रही है। प्लीज बच्चों के साथ ऐसा न करें।’

Cutie #inaayakhemu #sohaalikhan @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App