ताज़ा खबर
 

भतीजे तैमूर और बेटी की मीडिया कवरेज पर भड़कीं सोहा अली खान, बोलीं-बच्चों को बच्चा रहने दो

मीडिया पर तैमूर और इनाया से जुड़ी हर खबर शेयर की जाती है। ऐसे में सैफ की बहन सोहा अली खान कहती हैं कि यह ठीक नहीं है।

इनाया और तैमूर

सैफ-करीना के शहजादे तैमूर और सोहा अली खान-कुणाल की लाडली इनाया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। मीडिया पर तैमूर और इनाया से जुड़ी हर खबर शेयर की जाती है। ऐसे में सैफ की बहन सोहा अली खान कहती हैं कि यह ठीक नहीं है। सोहा कहती हैं- मीडिया में बच्चों को इस तरह से चर्चा में लाना ठीक नहीं है। सोहा आईएएनएस को इमेल के जरिए दिए इंटरव्यू में कहती हैं- मैं ईमानदारी से बताऊं तो मुझे लगता है कि बच्चों को लेकर जो मीडिया में हो रहा है वह टु मच्छ है।

खास तौर पर तैमूर को लेकर। तैमूर के लिए यह सब कुछ नॉर्मल है। क्योंकि बचपन में एक मासूमियत होती है। ऐसे में उसे इस चीज की आदत नहीं पड़नी चाहिए। बच्चे को उसकी प्राइवेसी देना जरूरी है। मीडिया को इसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए। सोहा आगे कहती हैं- इनाया ने मुझे एक इंसान के रूप में विकसित होना सिखाया है। मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। उसकी वजह से मैं काफी फोकस्ड हो गई हूं। वहीं मेरी जिंदगी में उससे पहले कुछ नहीं आता।

View this post on Instagram

From one mother to another – Happy Mother’s Day 💖

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

हाल ही में सोहा अली खान ने मदर्स डे के मौके पर अपनी बेटी और मां शर्मीला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में सोहा की मॉम शर्मीला के साथ इनाया कैमरा की तरफ घूरते हुए देख रही हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए सोहा ने लिखा ‘एक मां से दूसरी मां को मदर्स डे की बधाई’।

View this post on Instagram

Pulling at my heartstrings ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इसके अलावा सोहा ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें इनाया अपने पापा से गिटार सीख रही है। तस्वीर में इनाया गिटार के स्ट्रिंग्स को खींच रही हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए सोहा ने लिखा- मेरे दिल की तारों को छेड़ रही हैं…

पापा सैफ के साथ मस्ती करते दिखे तैमूर

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अपनी नहीं मम्मी की मर्जी से फिल्में चुनतीं हैं आलिया भट्ट, इंटरव्यू में बोलीं सोनी-मैं पढ़ती हूं स्क्रिप्ट
2 video: बेटी संग cannes 2018 में पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, ‘लाल परी’ की तरह गोल-गोल घूम रही हैं अराध्या
3 जावेद अख्तर ने जब सुना दी थी नसीरुद्दीन शाह को खरी-खरी,उन्हें कोई सफल आदमी अच्छा नहीं लगता
ये पढ़ा क्या?
X