ताज़ा खबर
 

इवेंट में ‘पिल्ले गोद लेने’ पहुंचे कुणाल खेमू और सोहा अली खान, देखिए वीडियो

सोहा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह खूबसूरत पिल्ला और 179 बिल्लियां और कुत्ते अपने लिए घर तलाश कर रहे हैं।

कुणाल खेमू और सोहा अली खान।

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू और उनकी पत्नी सोहा अली खान मुंबई के एक पेट इवेंट में पहुंचे। इस इवेंट में बहुत से पालतू कुत्ते और बिल्लियों को लाया गया था और इवेंट में हिस्सा लेने वाले सभी लोग यहां मौजूद पालतू जानवरों को गोद ले सकते थे। कुणाल और सोहा ने दो पिल्लों को गोद लिया। इंडिया टुडे के फेसबुक बेज न्यूज तक पर इन दोनों को पिल्लों को गोद में उठाए हुए दिखाया गया है। सोहा और कुणाल काफी देर तक पिल्लों के साथ खेलते रहे। सोहा अली खान ने इस इवेंट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सोहा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह खूबसूरत पिल्ला और 179 बिल्लियां और कुत्ते अपने लिए घर तलाश कर रहे हैं। प्लीज वर्ल्ड फॉर एडॉप्शन 2017 का इवेंट में पहुंचिए। सोहा की इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में कई हजार लोगों ने लाइक और शेयर किया है। जहां तक वर्क फ्रंट की बात है तो सोहा अली खान जल्द ही फिल्म लाइफ गोज ऑन और तेरा क्या होगा जॉनी नाम की फिल्मों में काम करती नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App