ताज़ा खबर
 

कुणाल खेमू ने बताया, कैसी रही भतीजे तैमूर और बेटी इनाया की पहली मुलाकात

काफी लंबे वक्त से तैमूर की बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसको लेकर तैमूर के फूफाजी ने कहा...
Author नई दिल्ली | October 12, 2017 15:37 pm
कुणाल ने बताया कि तैमूर और बेटी इनाया की पहली मुलाकात कैसे हुई।

‘गोलमाल अगेन’ एक्टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान नए-नए पेरेंट बने हैं। सोहा ने हाल ही में एक बेटी को जल्म दिया है। 29 सितंबर को जन्मी इनाया के पापा कुणाल ने तैमूर को लेकर एक खुलासा किया। काफी लंबे वक्त से तैमूर की बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसको लेकर तैमूर के फूफाजी का कहना है कि यह सारी तस्वीरें उन्होंने खींची हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, एक इवेंट पर आए कुणाल ने कहा, ‘ये बहत फनी है, क्या आप जानते हैं, तैमूर की सारी पिक्चर्स जो वायरल हैं वह मैंने खींची हैं।’ वहीं कुणाल ने बताया कि तैमूर और बेटी इनाया की पहली मुलाकात कैसे हुई।

कुणाल ने बताया, इनाया उस वक्त सो रही थीं, जब तैमूर इनाया से पहली बार मिलने आए थे। वहीं कुणाल ने बताया कि वह अपनी बेटी की तस्वीरें अभी सर्कुलेट करना नहीं चाहते। कुणाल ने कहा जब वक्त आएगा तब वह इनाया की तस्वीरें दुनिया के साथ शेयर करेंगे। लेकिन अभी यह सही वक्त नहीं है। बता दें, जल्द ही कुणाल खेमू की मल्टीस्टारर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ आने वाली है।

रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर सीरीज गोलमाल में इस बार अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपदे, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और तब्बू नजर आएंगे और इसे इसी महीने 22 तारीख को रिलीज किया जाएगा। गोलमाल अगेन के ट्विटर हैंडल से इस फिल्म के ट्रेलर से पहले एक टीजर वीडियो रिलीज किया गया है जिसके साथ कैप्शन में लिखा गया है कि गोलमाल स्क्वॉड वापस आ गया है, परिवार में कुछ नए सदस्यों के साथ मजे की एक और डोज के साथ, इस दिवाली। गोलमाल अगेन विद अजय देवगन।

Hanuman Da Damdaar releases tomorrow. Go watch with your whole family #hanuman #hanumandadamdaar #fridayfilm

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.