ताज़ा खबर
 

सोहा अली खान ने पोस्‍ट की बेबी बंप वाली फोटो तो म‍िला कमेंट- मैम, पहले भी बच्‍चे पैदा होते थे, कोई ऐसे तमाशा नहीं करता था

सोहा अली खान ने बेबी बंप के साथ योग करते हुए तस्वीर की पोस्ट तो लोगों ने किए नकारात्मक कमेंट।

योग करते हुए सोहा अली खान ने पोस्ट की फोटो तो लोगों ने किए भद्दे कमेंट।

सैफ अली खान की बहन और शर्मिला टैगोर, मंसूर अली खान पटौदी की बेटी सोहा अली खान प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में हुए उनके बेबी शॉवर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें तैमूर अली खान के साथ उनकी तस्वीर वायरल हो गई थी। एक्ट्रेस ने कुणाल खेमू के साथ शादी की है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए तस्वीर शेयर की है। ऐसा लगता है कि सोहा नियमित तौर पर योगा करती हैं क्योंकि उनके चेहरे पर आत्मविश्वास साफ दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस गर्व से अपना बेबी बंप दिखा रही हैं।

इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई इस फोटो में उन्होंने हरे रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है और एक योद्धा वाले पोज में खड़ी हैं। सोहा इन दिनों महिला का जीवन में आने वाले खूबसूरत चरण से गुजर रही हैं। प्रेग्नेंट एक्ट्रेस अपनी जिंदगी के हर क्षण को काफी एंज्यॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी का ग्लो उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है। हालांकि ऐसा लगता है कि बहुत से लोगों को सोहा का इस तरह योग करना पसंद नहीं आया। इसी वजह से बहुत से लोगों ने उनके लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनकी पोस्ट पर नकारात्मक कमेंट किए हैं। वहीं बहुत से लोगों ने तुम मिले एक्ट्रेस की सराहना की और उन्हें सपोर्ट किया।

सोहा की पोस्ट पर iamsaquamar नाम के यूजर ने लिखा- मैम पहले भी बच्चे पैदा होते थे, लेकिन कोई ऐसे तमाशा नहीं करता था। आज कल कोई भी कुछ भी नेट पर डाल देता है वो नहीं सोचता के बच्चे भी नेट यूज करते हैं। मेरे एक दोस्त के बच्चे ने उससे पूछ लिया के कंडोम क्या होता है, अब बताइए के वो क्या जवाब दे। कुछ चीजों को पर्दे में रहना चाहिए। औरतों की आजादी के नाम पर औरतों का शोषण होता है। आप ही बताइए कितने मर्द पहने हुए पिक्चर पोस्ट करते हैं। आप ईशा गुप्ता को देखिए अभी कुछ दिन पहले न्यूड पिक्चर पोस्ट की थी।

saad_khan123 नाम के यूजर ने तो हदें पार करते हुए लिखा- बच्चा भी कह रहा होगा किस चूतिया औरत के अंदर आ गया। raeeszada646 नाम के यूजर ने कहा- चूतिया स्पॉट।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App