ताज़ा खबर
 

गणपति पंडाल जाने पर घिरी सोहा अली खान ने सोशल मीडिया यूजर्स को दिया करारा जवाब

सोहा अली खान ने कहा, मुझे लगता है कि मेरा धर्म और मैं इसे किस तरह निभाती हूं इसका किसी से लेना देना नहीं है।

एक्ट्रेस सोहा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अकसर ही ट्विटर के जरिए अपने नए प्रोजेक्ट्स और अपनी फिल्मों के बारे में बताती रहती हैं। उनके अकाउंट पर पोस्ट हुई तस्वीरों से उनकी डेली लाइफ की भी एक झलक मिलती है। लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर की वजह से ट्विटर पर उन्हें लोगों के कमेंट्स का शिकार होना पड़ा। दरअसल सोहा ने गणपति पंडाल की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सोहा बप्पा से आशीर्वाद लेती दिख रही थीं। जैसे ही सोहा ने तस्वीर पोस्ट की लोगों ने उस पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। यहां तक कि लोग उन्हें गैर मुस्लिम भी कहने लगे। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब सोहा को इस तरह ट्विटर ट्रॉल का शिकार होना पड़ा है। इससे पहले जब वो 31 अक्टूबर को आने वाली अपनी फिल्म को प्रमोट करने गोल्डन टेंपल गई थीं, तब भी सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात इश्यू बनाया था।

ट्विटर पर चल रहे कमेंट्स पर रिएक्ट करते हुए सोहा अली खान ने सभी को एक करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मेरा धर्म और मैं इसे किस तरह निभाती हूं इसका किसीसे लेना देना नहीं है। मुझे समझ नहीं आता लोगों को यह सब बुरा क्यों लगता है। ऐसा नहीं कि मुझपर किसी धार्मिक समुदाय का हक है। या मैं इस्लाम की राह दिखाने वाली हूं। मुझे लगता है कि ये लोग स्टार्स के जरिए अपने एजेंडा को प्रमोट करते हैं।

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कमेंट किया कि क्या उनके हिंदू पति (कुणाल खेमू) उनके साथ ईद मनाएंगे। इस पर सोहा ने कहा जिन लोगों ने यह सवाल पूछे हैं मैं उन्हें नहीं जानती इसलिए कोई इमोश्नल जवाब नहीं दूंगी। बता दें कि 31 अक्टूबर आने वाली है। इस फइल्म को प्रमोट करने के लिए सोहा अमृतसर के गोल्डन टेंपल गई थीं।

Read Also:सोहा अली खान ने बताए अपने पसंदीदा टीवी शो, कहा- बिग बॉस की हूं फैन

Read Also:सोहा अली खान ने शेयर की पति कुणाल के साथ Lip-Lock वाली फोटो

 

soha-tweet

soha-twwet-2

soha-3

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App