ताज़ा खबर
 

सोफिया हयात ने बताया कौन हैं उनके मंगेतर, कब और कैसे किया था प्रपोज

मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात ने आखिरकार अपने मंगेतर के बारे में खुलासा कर दिया है।

सोफिया हयात ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं।

मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात ने आखिरकार अपने मंगेतर के बारे में खुलासा कर दिया है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सोफिया ने इस बारे में खुल कर बात की। सोफिया ने कहा, सभी लोग मेरे मंगेतर के नाम का इंतजार कर रहे थे। लेकिन मैं चुप थी क्योंकि वह कोई सेलेब्रिटी नहीं है। मैं उन्हें लाइमलाइट और सुर्खियों से बचाना चाहती थी इसलिए उनके बारे में बात नहीं की थी।

सोफिया ने बताया, उनका नाम व्लाद स्टानेस्कु है। वह रोमानिया के एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। वह बेहद क्रिएटिव और टैलेंटेड हैं। उन्होंने सउदी अरेबिया के किंग फहद, कैंब्रिज के प्रिंस विलियम ड्यूक, ब्रूनी के सुल्तान के लिए काम किया है। वह बेहद अच्छे इंसान हैं उनका बर्ताव शानदार है। हम जब भी डिनर के लिए बाहर जाते हैं तो वह मुझे कुर्सी ऑफर करते हैं। मेरे लिए कार का दरवाजा खोलते हैं। मुझे घर छोड़ते हैं। वह मुझे बेहद खुश रखते हैं। उन्होंने मेरी जिंदगी आसान बना दी है।

सोफिया ने कहा, हम साथ डिनर के लिए गए थे, तब उन्होंने मुझसे प्यार का इजहार किया था और शादी के लिए प्रपोज किया। इस पर मैंने हां कह दिया था। इसके बाद उन्होंने मुझे फॉर्मली प्रपोज किया और मैंने हां कह दिया, दो दिन बाद हमने एक दूसरे को रिंग पहनाई।

उन्होंने बताया कि अप्रैल की 24 तारीख को वह शादी करने वाले हैं। हमारी शादी हिंदू, मुस्लिम, ग्नोस्टिक, क्रिश्चन, बौद्ध और तिब्बती सभी धर्मो का आशीर्वाद होगा। उन्होंने बताया कि उनका परिवार भी व्लाद को बहुत पसंद करता है। बता दें कि उनकी शादी को लेकर हाल ही में गलत रिपोर्ट छपी थी। इस रिपोर्ट को सोफिया ने सिरे से नकारा था। इस रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सोफिया का कहना है कि उनकी शादी में भगवान शिव, राख सांवत उनके करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे।

सलमान खान ने अपने नन्हे भतीजे आहिल के साथ बिताया वक्त; देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App