ताज़ा खबर
 

बुर्के में बेटी की तस्वीर पर ट्रोल करने वालों को ए आर रहमान ने ऐसे दिया जवाब

ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में ए आर रहमान की पत्नी और बेटियों के अलावा नीता अंबानी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को रहमान ने कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एआर रहमान लिखते हैं...

social media, social media users troll AR Rahman, Singer and Composer AR Rahman, AR Rahman daughter with a burka on stage, khatija father ar rahman, khatija slam people and back fire, AR Rahman daughter khatija, entertainmnet news, entertainment news, bollywood news television newsएआर रहमान (फोटोसोर्स : रहमान इंस्टाग्राम)

सिंगर-कंपोजर ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में ए आर रहमान की पत्नी और बेटियों के अलावा नीता अंबानी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को रहमान ने कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एआर रहमान लिखते हैं, ‘मेरे परिवार की महत्वपूर्ण महिलाएं। खतीजा, रहीमा और सायरा।’ इस तस्वीर को इंस्टा पर शेयर करते हुए रहमान ने फ्रीडम टु चूज हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अपनी बेटी को उन्होंने बुर्का बहनने और न पहनने की आजादी दी है। यह उनकी बेटियों का फैसला है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के 10 साल पूरे होने के मौके पर रहमान अपनी बेटी के साथ सम्मान के लिए स्टेज पर पहुंचे थे। बेटी ने इस दौरान बुर्का पहना हुआ था। सोशल मीडिया पर एआर रहमान संग बुर्का पहने पहुंची बेटी की तस्वीरें वायरल होने लगीं। वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें बेटी को बुर्का पहनाने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऐसे में लोग रहमान पर बेटी की आजादी को लेकर सवाल खड़े करने लगे।

https://www.instagram.com/p/BtjSaENgzr4/

इसके चलते एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम से ये पोस्ट किया। इस तस्वीर में एआर रहमान की पत्नी सायरा नीता अंबानी संग दोनों बेटियों को लेकर साथ खड़ी हैं। एक बेटी ने तस्वीर में बुर्का पहना है और दूसरी बेटी बिना बुर्के के तस्वीर में दिखाई दे रही है। ऐसे में रहमान ने यह क्लियर किया कि बुर्का पहनने और न पहनने का फैसला उनकी बेटियों का है।

इस फोटो के चलते ट्रोल हुए एआर रहमान (फोटोसोर्स: सोशल मीडिया)

इसके अलावा अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए खतीजा ने भी ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा, ‘हाल ही में मेरे स्टेज पर बुर्का पहन कर जाने का मुद्दा सामने आया। मैंने ऐसी उम्मीद नहीं की थी। कुछ कमेंट्स में लिखा गया था कि मुझे जबरन मेरे पिता ने बुर्का पहना या और वह डबल स्टैंडर्ड हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। मैं कहना चाहूंगी कि यह मेरी पसंद है, मेरी जिंदगी है मेरे फैसले हैं। माता पिता के बगैर जिंदगी नहीं है। मैं अब इतनी मैच्योर हूं कि अपनी जिंदगी के फैसले खुद ले सकूं। हर इंसान का ये हक है कि उसे तय करने दिया जाए कि वह क्या पहने और क्या नहीं।’

Next Stories
1 अनुष्का शर्मा से उनकी हमशक्ल ने मांग लिया विराट, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
2 सुजीत कुमार: वो भोजपुरी सुपरस्टार जिसने अमिताभ, अनिल कपूर से लेकर जॉन अब्राहम तक से अपनी फिल्म में करवाया काम
3 सी फूड खाना सोनू निगम को पड़ा महंगा, ऐसी हो गई हालत
ये पढ़ा क्या?
X