ताज़ा खबर
 

घूस का आरोप लगा चुप हो गए कपिल शर्मा, तो क्या पब्लिसिटी स्टंट है नरेन्द्र मोदी को टैग कर किया गया ट्वीट

कपिल शर्मा ने इस ट्वीट के बाद एक बार भी किसी से बात नहीं की और ना ही कोई ट्वीट किया। ऐसे में उनके इस तरह के व्यवहार को पब्लिसिटी स्टंट भी बताया जा रहै है।

कपिल शर्मा ने अच्छे दिन को लेकर पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए एक ट्वीट किया था। पोस्ट होते ही यह ट्वीट खबरों में आ गया। कपिल के इस बयान पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आईं। लेकिन कपिल शर्मा ने इस ट्वीट के बाद एक बार भी किसी से बात नहीं की और ना ही कोई ट्वीट किया। ऐसे में उनके इस तरह के व्यवहार को पब्लिसिटी स्टंट भी बताया जा रहै है। कहा जा रहा है कि अगर उन्होंने किसी चीज से परेशान होकर ट्वीट किया था तो बाद में इस पर प्रतिक्रिया देने से पीछे क्यों हट रहे हैं। बता दें कि ट्वीट के मीडिया में छा जाने के घंटो बाद भी कपिल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। ना ही उन्होंने किसी मीडिया हाउस से कोई बात कर अपना पक्ष रखा है।

बता दें कि बीजेपी नेता रामकदम ने इस मामले में कपिल शर्मा के खिलाफ साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि कपिल को रिश्वत मांगे जाने पर शिकायत करनी चाहिए थी। लेकिन वो इस मामले को पहले सोशल मीडिया में लेकर आए। वहीं महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कपिल के जवाब में ट्वीट किया, “कपिल भाई कृपया पूरी जानकारी दें। एमसी, बीएसी के सभी अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया गया है। हम दोषियों को बख्शेंगे नहीं।”सीएम फडणवीस ने भी अपने जवाबी ट्वीट में पीएम मोदी को टैग किया था।

इससे पहले भी एक बार कपिल शर्मा ट्विटर पर छाए हुए थे। उस वक्त उनके वैक्स स्टैच्यू की खबर सुर्खियों में थी। उन्हीं दिनों मैडम टुसाड म्यूजियम की टीम पीएम मोदी का माप लेकर गई थी। ट्विटर पर कपिल की भी कुछ इसी तरह की तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही थीं। उस वक्त भी कपिल शर्मा ने कोई सफाई नहीं दी थी। मैडम टुसाड म्यूजियम ने इस पर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी। हालांकि बादमें सामने आया कि वह उनके शो का एक प्रैंक था।

ट्वीट में पीएम मोदी को ट्वीट करने पर भी लोग सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा से सवाल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इसके लिए उन्हें बीएमसी अधिकारियों या सीएम को टैग करना चाहिए था।

इससे जुड़ी और खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Read Also: बीएमसी का पलटवार-घूस मांगने का आरोप लगाने वाले कपिल शर्मा कर रहे हैं गैरकानूनी निर्माण, भेजा जा चुका है नोटिस

Read Also:अच्छे दिन पर पीएम मोदी से सवाल कर फंसे कपिल शर्मा हैं पीएम के बड़े फैन

Read Also:Madame Tussauds में कपिल शर्मा का पुतला? फैंस शेयर कर रहे तस्‍वीरें, दे रहे बधाइयां

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App