ताज़ा खबर
 

तो इसलिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने राजकुमार राव के साथ इंटीमेट सीन्स करने से किया साफ इनकार

ऐश्वर्या राय ने फैसला किया है कि वो फन्ने खान में इंटीमेट सीन नहीं करेंगी।

Aishwarya Rai Bachchan, bollywood actress Aishwarya Rai Bachchan, Aishwarya Rai, Abhishek bachchan, Amitabh bachchan, jya bachchan, Aishwarya Rai Bachchan did not intimate with Rajkumar Raoऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर के साथ कई इंटीमेट सीन्स किए थे। लेकिन अब उन्हें किसी भी तरह के इंटीमेट सीन करने से परहेज हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या ने अपनी अपकमिंग मूवी में अपने अपोजिट एक्टर के साथ इंटीमेट सीन करने से मना कर दिया है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या ने अपनी पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की वजह से ये फैसला लिया होगा। क्योंकि ऐ दिल है मुश्किल के रिलीज होने के बाद कई दिनों तक ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के बीच इंटीमेंट सीन्स को लेकर काफी चर्चा रही थी।

ऐ दिल है मुश्किल रिलीज होने के कई दिनों बाद भी यही कहा जाता रहा कि ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन्स की वजह से बच्चन परिवार नाराज था और अभिषेक बच्चन ने तो ऐश्वर्या की यह फिल्म देखी भी नहीं थी। वहीं जया बच्चन के बयान से जरुर लगा था कि वो ऐश के हॉट सीन से नाराज हैं। क्योंकि जया बच्चन से जब बॉलीवुड में बढ़ते इंटीमेट सीन्स पर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे साफ कहा था कि फिल्मों में शर्म नाम की चीज नहीं बची है।

जया बच्चन ने कहा था कि “एक समय था जब इंडियन फिल्म मेकर फिल्मों में आर्ट का नमूना पेश करते थे। लेकिन आजकल सबकुछ बदल चुका है। आजकल फिल्मों में प्यार को नुमाइश की तरह पेश किया जाना ही स्मार्ट वर्क कहलाता है। फिल्मों में शर्म नाम की तो चीज बची ही नहीं है। फिल्मों के जरिए बिजनेस करना, पहले वीकेंड पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करना ही फिल्म मेकर्स का मकसद बनता जा रहा है।”

अब इसलिए ऐश्वर्या राय ने फैसला किया है कि वो फन्ने खान में इंटीमेट सीन नहीं करेंगी। फन्ने खान के मेकर्स चाहते हैं कि ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव के बीच कुछ इंटिमेट सीन फिल्माए जाए लेकिन ऐश्वर्या राय ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अपने बच्चों की बात मानकर इस मशहूर रैपर को ‘मन्नत’ बुला रहें हैं शाहरुख खान
2 आमिर खान ने लिया इंटरव्‍यू तो बोले विराट कोहली- अनुष्‍का शर्मा ने मुझे बनाया बेहतर इंसान
3 हनीप्रीत का रोल कर रही एक्‍ट्रेस का दावा- बलात्‍कारी राम रहीम की मुझपर भी नजर थी