ताज़ा खबर
 

Zero Movie: तो क्या ZERO में दिखाई गई है रणबीर कपूर के साथ कैटरीना कैफ की रियल लव स्टोरी?

शाहरूख खान की फिल्म जीरो में कैटरीना एक बोल्ड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म कैटरीन कैफ की पर्सनल लाइफ पर बेस्ड है।

कैटरीना जीरो में एक्ट्रेल रोल कर रही हैं (Source: Social Media)

Zero Movie: शाहरूख खान की फिल्म ‘जीरो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म में मुख्य कलाकार शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ हैं। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इस फिल्म में जहां लोगों को शाहरुख की एक्टिंग पसंद आ रही है वहीं फिल्म के गाने भी लोगों को खासा पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म में एक गाना है ‘हीर बदनाम’। इस गाने में कैटरीना के साथ बॉबी देओल नजर आ रहे हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाने में कैटरीना और रणबीर कपूर के लव अफेयर को दिखाया गया है। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। बताया ये भी जाता है कि रणबीर कपूर से ब्रेकअफ के बाद कैटरीना कैफ एक बहुत बुरे फेज से गुजरी थी। कैटरीना बहुत अधिक एल्कोहल का सेवन भी करने लगी थीं।

इस फिल्म का मुख्य किरदार शाहरूख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा निभा रही हैं। यदि आप फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में शाहरूख ने एक बौनें का किरदार निभाया है जिसे अनुष्का शर्मा में अपना प्यार नजर आने लगा है। लेकिन बाद में हालात ऐसे हो जाते हैं कि शाहरूख खान यानि बउआ सिंह खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ के साथ उठने-बैठने लगते हैं।

बता दें कि ‘जीरो’ आज ही रिलीज हुई है और ऐसा कहा जा रहा है कि पहले दिन यह फिल्म लगभग 35 से 40 करोड़ तक कमाएगी। हालांकि अभी तक किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maari 2 Movie: Tamilrockers ने धनुष को दिया झटका, रजनीकांत के दामाद की फिल्म ऑनलाइन लीक!
2 नसीरुद्दीन शाह के घर अमित जानी ने भिजवाया पाकिस्तान का टिकट, कहा – डर लगता है तो जा सकते हैं
3 Maari 2 Movie Review: धनुष की Maari 2 को देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़