ताज़ा खबर
 

Naagin 3 Episode: ‘नागिन-3’ में आने वाला है ये बड़ा ट्विस्ट, दर्शक रह जाएंगे हैरान!

Naagin 3 Written Episode Online: ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'नागिन-3' की कहानी में अब चौंका देने वाला मोड़ आने वाला है। इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि सुमित्रा नागमणि को हासिल करने के लिए बेला की जान ले लेती है।

नागिन-3 शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3 Episode: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला सुपरपॉवर पर आधारित शो ‘नागिन-3’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो के प्रति लोगों का उत्साह बना रहे इसलिए मेकर्स भी हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स लाते हैं। शो में नागिन का रोल अदा कर रहीं सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी भी घर-घर काफी लोकप्रिय हैं। सुरभि का रोल बेला और अनीता का किरदार विष लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है। यही कारण है कि शो लगातार टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘नागिन-3’ की कहानी में अब चौंका देने वाला मोड़ आने वाला है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, नागिन-3 की कहानी में नया मोड़ लाने के लिए अब शो में म्रिनल देशराज, अदिति शर्मा, संगीता चौहान और माया सलारिया की एंट्री होने वाली है। यह सभी स्टार्स शो में सुमित्रा का रोल अदा कर रहीं एक्ट्रेस रक्षंदा खान के रिश्तेदार के रोल में नजर आएंगे। वहीं कुछ लोग नागिन सुमित्रा के विरोध में भी नजर आएंगे। उसके बाद सभी अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक जुट हो जाएंगे। नागिन-3 में म्रिनल भी एक नागिन का रोल अदा करेंगी। म्रिनल को आखिरी बार इश्कबाज और अदिति को कलीरें में देखा गया था।

इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि सुमित्रा नागमणि को हासिल करने के लिए बेला की जान ले लेती है। फिलहाल बेला जिंदा है या नहीं इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा। माहिर की याददाश्त वापस आने के बाद बेला और माहिर एक हो गए हैं। लेकिन सुमित्रा ने बेला को अपने जाल में फंसाने के लिए उसकी मां को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या बेला अपनी मां को बचा पाएगी या खुद की गवां देगी जान?

PHOTOS: हवा में झूमते नजर आईं ‘नागिन’ की बेला, देखें सुरभि ज्योति की शानदार तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X