ताज़ा खबर
 

तो ऐसे मिला था महेश भट्ट को पहला काम, बेटी पूजा ने खोले राज

बेटी पूजा भट्ट ने एक पोस्ट के जरिए इस राज से परदा हटाया है कि पिता महेश भट्ट को किस तरह उनका पहला काम मिला था।

Author September 20, 2018 10:45 AM
महेश भट्ट और पूजा भट्ट। (फोटो सोर्स- @pooja bhatt instagram)

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट 20 सितंबर यानी आज अपना 70 वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड जगत के सितारे महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। बेटी आलिया भट्ट और पूजा भट्ट ने भी स्पेशल संदेश लिख पिता महेश भट्ट को बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। इसके अलावा पूजा भट्ट ने एक पोस्ट के जरिए इस राज से भी परदा हटाया है कि पिता महेश भट्ट को किस तरह उनका पहला काम मिला था।

पूजा ने पिता महेश भट्ट और राज खोसला की एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया है। तस्वीर के संग पूजा ने कैप्शन लिखा- ”जब मेरे पिता अपनी पहली नौकरी के लिए गए थे। तो राज खोसला ने पूछा था- तुम फिल्म-मेकिंग के स्केल जीरो से दस तक के बारे में क्या जानते हो? पापा ने जवाब में कहा था, ‘जीरो’। आज जब मैंने अपने पापा को ये तस्वीर दिखाई तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, 50 साल बाद मैं इस समझ पर पहुंचा हूं कि शून्य एक अच्छा आंकड़ा है। मैं इस सेंस को समझने का जश्न मनाऊंगा।”

बता दें कि महेश भट्ट के जन्मदिन के मौके पर आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क-2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ‘सड़क-2’ साल 1991 में रिलीज हुई संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है। ‘सड़क-2’ के टीजर में फिल्म में 27 साल पहले रिलीज हुई फिल्म सड़क के भी कुछ सीन की झलक दिखाई गई है, इसके साथ ही ‘सड़क-2’ की कहानी को भी जोड़ा गया है। वीडियो में महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। ‘सड़क-2’ मार्च 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

शाहरुख की साली बनने के बाद इमरान हाशमी संग रोमांस करने को तैयार यह एक्ट्रेस, संजू-रवीना की गोद में खूब खेली हैं मालविका

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App