ताज़ा खबर
 

Taimur Ali Khan को कभी फिल्मों में नहीं देख पाएंगे आप, मॉम करीना ने बताई वजह

Taimur Ali Khan: टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो की जज करीना कपूर खान ने तैमूर अली खान को लेकर खुलासा किया है कि वह कभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखेंगे।

करीना कपूर संग तैमूर अली खान।

Kareena Kapoor Khan and Taimur Ali Khan : सैफ-करीना के बेटे तैमूर अली खान की पूरे देश में पॉपुलैरिटी है। लंदन में अपने परिवार संग छुट्टियां बिता रहे तैमूर को उनके फैन्स खूब मिस कर रहे हैं। वहीं करीना कपूर खान को प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण मुंबई और लंदन का सफर बार-बार तय करना पड़ रहा है। टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ की जज करीना कपूर खान ने तैमूर अली खान को लेकर खुलासा किया है कि वह कभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखेंगे, इसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

इस वीक शो में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव शिरकत करेंगे। मुंबई मिरर के मुताबिक, कपिल देव शो में करीना कपूर को अपना साइन किया हुआ बैट भी गिफ्ट करेंगे। इस दौरान करीना कपूर खुलासा करेंगी कि वह अपने बेटे तैमूर अली खान को क्रिकेटर बनते हुए देखना चाहती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि तैमूर अली के दादा मंसूर अली खान पटौदी भी एक जाने-माने क्रिकेटर थे। एक समय पर वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी थे।

खास बात यह है कि जहां करीना कपूर बेटे तैमूर को क्रिकेटर बनाना चाहती हैं तो वहीं सैफ को लगता है कि तैमूर एक्टिंग में दिलचस्पी दिखाएगा। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में सैफ ने कहा था, ”मुझे लगता है कि मेरे बच्चे एक्टिंग में रूचि रखते हैं। हमारा परिवार एक्टिंग से ताल्लुक रखता है। हम सभी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। इसलिए मैं श्योर हूं।”

वहीं करीना कपूर खान ने अरबाज खान के शो में कहा था कि वह नहीं चाहती हैं कि तैमूर बॉलीवुड में डेब्यू करे। करीना ने कहा था, ”जिस इंसान से भी मैं बात करती हूं, उन्हें लगता है कि सभी बच्चे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ना चाहते हैं। ज्यादातर स्टार किड्स ऐसा करना चाहते हैं जो कि अच्छी बात है। लेकिन पता नहीं मैं इस मामले में क्यों थोड़ा परेशान हूं। मुझे लगता है कि कई अन्य विकल्प भी हैं। हो सकता है कि कोई कहना चाहता हो कि वह डॉक्टर बनना चाहता है या फिर वकील। मुझे पता है यह थोड़ा ओल्ड फैशन साउंड करता है लेकिन मैं बॉलीवुड डेब्यू में तो रूचि नहीं रखती हूं।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 kundali Bhagya 7 August 2019 Serial Preview: पृथ्वी-प्रीता की टूटेगी शादी! दूल्हा बन 7 फेरे लेने के लिए करण ने बनाया प्लान
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 August Preview: अब मिलने जा रहे हैं कार्तिक-नायरा, इस मजबूरी के कारण दोनों का होगा सामना
3 जब रितेश-जेनेलिया के डेब्यू फिल्म के शूटिंग सेट पर पहुंच गई थीं Sushma Swaraj, कही थी ये बात