ताज़ा खबर
 

ब्रेकअप के बाद आज तक अभिषेक बच्चन से इस बात पर खफा हैं रानी मुखर्जी

लेकिन क्या आप जानते हैं कि रानी मुखर्जी अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद एक बात को लेकर काफी खफा है। एक पुराने इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने अभिषेक बच्चन संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी।

Rani Mukherji, Abhishek bachchan, Rani mukherji and abhishek bachchan, Rani mukherji and abhishek bachchan rumoured relationship, Abhishek bachchan and aishwarya rai, Rani mukherji and aditya chopraरानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन। (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब)

‘बंटी और बबली’, ‘लगा चुनरी में दाग’ और ‘कभी अलविदा न कहना’ समेत कई फिल्मों में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी नजर आई। दोनों स्टार्स के बीच की केमेस्ट्री फैन्स को भी खूब पसंद थी। फिल्मों में कपल का रोल अदा करने वाले अभिषेक और रानी रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। बी-टाउन में एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों की शादी की चर्चाएं भी थीं। हालांकि दोनों का रिश्ता मुकाम तक नहीं पहुंच सका और दोनों के रास्ते हमेशा के लिए जुदा हो गए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रानी मुखर्जी अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद एक बात को लेकर काफी खफा है। एक पुराने इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने अभिषेक बच्चन संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी।

रानी और अभिषेक के रिश्ते के टूटने की वजह जया बच्चन को बताया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया को रानी और अभिषेक का रिश्ता नहीं भाता था। जिसके बाद अभिषेक ने रानी से दूरी बना ली थी। रानी से जब अभिषेक के साथ रिश्ते और शादी में न बुलाए जाने के कारण को पूछा गया था। जवाब में रानी ने कहा था, ”इस बात की सच्चाई तो केवल अभिषेक ही बता सकते हैं। सच यह है कि यदि कोई इंसान आपको शादी में नहीं बुलाता है। उस वक्त समझ आता है कि आप उस शख्स के लिए कितना महत्वपूर्ण हैं? आप लोगों को लगता होगा हम दोस्त हैं लेकिन हमारी दोस्ती सिर्फ सेट तक ही सीमित है।”

रानी ने आगे कहा था, ”मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। यह एकदम साफ हो चुका है कि हम दोस्त नहीं केवल को-एक्टर्स हैं। शादी में किसी शख्स को बुलाना व्यक्तिगत पसंद हो सकती है। कल को जब मैं शादी करुंगी तो मैं भी अपनी इच्छानुसार ही लोगों को निमंत्रित करुंगी। मेरे और अभिषेक के रिश्ते को हमेशा से ही बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। अभिषेक पहले ही शादी कर चुके हैं। अब हम सभी को भी आगे बढ़ जाना चाहिए।”

अपने अभिनय से दर्शकों को जुदा न करने के लिए रानी मुखर्जी रखती हैं इस बात का ध्यान, देखिए PHOTOS

Next Stories
1 गूगल मैप देख रात 1.30 बजे अक्षय कुमार के घर में घुस गया शख्स, गिरफ्तार
2 को-एक्टर को किस करते प्रिया प्रकाश वरियर का वीडियो लीक, 14 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म
3 आकाश अंबानी और श्लोका मेहता इस तारीख को लेंगे सात फेरे, जानिए शादी से जुड़ी डिटेल्स
आज का राशिफल
X