ताज़ा खबर
 

KBC 10: तो इसलिए 4 साल के अमिताभ बच्चन को लेना पड़ता था पूरा टिकट

KBC 10: बीते गुरुवार का केबीसी एपिसोड बेहद खास रहा। केबीसी में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर उनकी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प राज सामने आए।

amitabh bachchan, amitabh bachchan kbc 10, amitabh bachchan life secret, amitabh bachchan kbc 10, amitabh bachchan secret life, amitabh bachchan newsअमिताभ बच्चन।

KBC 10:  अमिताभ बच्चन का शो केबीसी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। दर्शकों के बीच लोकप्रिय होने के कारण शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। बीते 11 अक्टूबर का केबीसी एपिसोड बेहद खास रहा। शो में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर उनकी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प राज सामने आए। शो में बताया गया कि चार साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन को टिकट के पूरे पैसे देने पड़ते थे।

गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने अपना 76 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर शो के दौरान एक वीडियो क्लिप चलाई गई जिसमें सफर इलाहाबाद से शुरु हुआ। जहां बिग बी ने अपना बचपन बिताया था। इस दौरान बताया गया कि बॉलीवुड के शहंशाह चार साल की उम्र में भी वे इतने बड़े दिखते थे कि उन्हें पूरा टिकट लेना पड़ता था। शो के दौरान अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन की आवाज में पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता- ‘रात आधी हो गई है’ को सुनाया गया, जिसे सुनकर बिग बी बेहद भावुक नजर आए।

अमिताभ बच्चन।

इस एपिसोड में जयपुर की यमिता रावल को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। यमिता ने अमिताभ बच्चन से बताया कि उनके इष्ट देव हनुमान हैं। इस पर बिग बी ने कहा कि उनके भी फेवरेट भगवान वही हैं। यमिता ने कहा कि अमिताभ और जय जैसी जोड़ी उनकी भी है। जिस पर अमिताभ ने पूछा ऐसा क्यों? यमिता ने कहा, ”मेरे पति की हाईट 6 फीट 1 इंच है और मेरी 5 फीट 1 इंच।” इसलिए ये अमिताभ और जया की जोड़ी से मेल खाती है।

अपने खूबसूरत बंगले के साथ परिवार की अब तक इतनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं अमिताभ बच्चन

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शिल्पा शिंदे बोलीं- इंडस्ट्री में रेप नहीं होता, सब कुछ सहमति से
2 कंगना का ऋतिक पर हमला: यहां पत्नी होते हुए रखैल रखने वाले लोग भी, उनका भी हो बायकॉट
3 Thugs Of Hindostan: ऐसे चुटकी में तबाह हो गया 2 लाख टन वजनी जहाज, क्रू मेंबर्स की अटकी थीं सांसें
यह पढ़ा क्या?
X