ताज़ा खबर
 

आखिर महेश भट्ट ने ऐसा क्या कहा जिसे सुन शराब छोड़ने पर मजबूर हो गईं थीं पूजा

पूजा अब शराब पीने की आदतों से उबरने के लिए अपने अनुभवों पर किताब भी लिखेंगी जो दूसरे लोगों को शराब छोड़ने में मदद कर सके।

Pooja Bhattपूजा भट्ट।

महज 17 साल की उम्र से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली पूजा भट्ट एक वक्त बॉलीवुड फिल्मों की बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकी हैं। लेकिन उससे पहले वो 17 साल की उम्र में टीवी फिल्म डैडी में काम कर चुकी हैं। इस टीवी फिल्म का निर्देशन उनके पिता महेश भट्ट ने किया था। इस नाटक में एक शराबी पिता और उसकी बेटी के रिश्ते की कहानी थी। इस फिल्म में उनके पिता की भूमिका अनुपम खेर ने अदा की थी। लेकिन पूजा भट्ट की रियल लाइफ में इस कहानी का बिल्कुल उल्टा हो गया। असल जिंदगी में बेटी को शराब की लत गई थी जिससे छुड़ाने के लिए पिता ने मदद की। जी हां, ये हम नहीं बल्कि खुद पूजा भट्ट का कहना है। आइए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

सभी जानते हैं एक वक्त था जब पूजा भट्ट को शराब की गंदी लत लग गई थी। ये बात उन्होंने खुद कई बार कबूल की है और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है कि 10 महीने से उन्होंने शराब को हाथ नहीं लगाया। साथ ही पूजा अब शराब पीने की आदतों से उबरने के लिए अपने अनुभवों पर किताब भी लिखेंगी जो दूसरे लोगों को शराब छोड़ने में मदद कर सके। पूजा ने बताया कि ये किताब उनकी आत्मकथा नहीं है। इस किताब की सह-लेखिका रोशमिला भट्टाचार्य हैं और ये किताब पेंग्विन रैंडम हाउस इंडिया से अगले साल प्रकाशित होगी।

लेकिन क्या आप जानते हैं पूजा भट्ट की शराब की लत कैसे खत्म हुई? चलिए आज हम बताते हैं। दरअसल पूजा भट्ट के शराब छोड़ने के पीछे उनके पिता महेश भट्ट हैं। महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा से काफी करीब हैं। जब पूजा को शराब की लत लग गई थी तो उन्होंने एक इमोशनल बात कहकर पूजा को इस बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया।

पूजा ने खुद कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि एक दिन उनका फोन आया और कहा कि आई लव यू बेटा’ इस पर पूजा ने जवाब दिया, ‘आई लव यू टू पापा। दुनिया में इससे ज्यादा प्यारा मेरे लिए कुछ और नहीं है।’ उन्होंने जवाब दिया, ‘यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम खुद से प्यार करो, क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं।’

बस… तभी से पूजा भट्ट को एहसास हो गया कि आखिर पिता इनडायरेक्टली किस बारे में बात कर रहे हैं और तभी से पूजा ने शराब छोड़ने की कोशिश शुरू कर दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पोस्टर रिलीज: ‘वीरे दी वेडिंग’ में पगड़ी-शेरवानी पहन बारात लेकर निकलीं करीना, सोनम, स्वरा और शिखा
2 असिन के घर आई एक नन्ही परी, ऐसे जाहिर की अपनी खुशी
3 Golmaal Again Box Office: दर्शकों को लोट-पोट कर रही है रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म
यह पढ़ा क्या?
X