ताज़ा खबर
 

तो क्या एयर होस्टेस की जॉब करते-करते पायलट से प्यार कर बैठी थीं मल्लिका शेरावत, बाद में की शादी?

मल्लिका शेरावत से जब भी उनके रिलेशन स्टेट्स के बारे में पूछा जाता है तो वो...

Mallika Sherawat, Bollywood, pilot Karan Singh Gill, Mallika Sherawat was once married, Mallika’s former mother-in-law, Mallika Sherawat did modelling, Mallika Sherawat was once married with pilot Karan Singh Gill, Bollywood News, Bollywood News in Hindi, Entertenment news in Hindi, Viral story in Hindi, Latest news in Hindi, Jansattaमल्लिका शेरावत का नाम रीमा लांबा रखा गया था।

बॉलीवुड की ‘मर्डर’ गर्ल मल्लिका शेरावत ने अपने डेब्यू करीना कपूर और तुषार कपूर स्टारर फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ में छोटे से रोल से किया था। लेकिन उन्हें पहचान मिली 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्डर’ से, जिसमें उन्होंने इमरान हाशमी के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। 2017 में 41 साल की हो चुकी मल्लिका शेरावत का जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा में हुआ था। मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। क्या आप जानते हैं मल्लिका की शादी 17 साल पहले एक पायलट से हुई थी? चलिए आज हम आपको बताते हैं मल्लिका के बारे में कुछ रोचक बातें।

मल्लिका शेरावत के बारे में कई ऐसी बातें हैं जो शायद ही आप जानते होंगे। सबसे पहले बात करते हैं उनके नाम से ही। मल्लिका का नाम असल में रीमा लांबा था। लेकिन उन्होंने बाद में अपना नाम मल्लिका रखा और अपनी मां का सरनेम यानी शेरावत जोड़ लिया था।

Mood on the red carpet #cannesfilmfestival2017 #mallikasherawat #redcarpet #cannes #france

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

दूसरी बात, मल्लिका के पिता पहले नहीं चाहते थे कि वो कभी हीरोइन बनें। लेकिन सबसे चौकाने वाली बात है उनकी शादी की। मल्लिका अक्सर अपने आप को सिंगल बताती हैं लेकिन असल में उनकी शादी बहुत पहले हो चुकी है! ये बात हम नहीं बल्कि खुद उनकी पूर्व सास ने खुद बताई थी।

❤️❤️❤️

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

न्यूज वेबसाइट इंडिया टुडे के मुताबिक मल्लिका शेरावत ने साल 2000 में उनके बेटे करन सिंह गिल से की थी। करन एक पायलट हैं। अपने आप को मल्लिका शेरावत की पूर्व सास बताने वाली करन सिंह गिल की मां ने बताया कि मल्लिका जब एयर होस्टेस थीं, तब उन्हें मेरे बेटे से प्यार हो गया था और दोनों ने शादी भी की थी। मल्लिका शुरू से ही पैसा और नाम कमाने पीछे पागल थीं इसलिए उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया और मेरे बेटे से एक साल बाद ही तलाक ले लिया था।

वही मल्लिका शेरावत से जब भी उनके रिलेशन स्टेट्स के बारे में पूछा जाता है तो वो अपने-आप को सिंगल ही बताती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका अपनी शादी और एयर होस्टेस की जॉब की बात कबूल नहीं करतीं। उन्होंने हमेशा यही कहा है कि उनकी कभी शादी नहीं हुई और न ही बॉलीवुड में आने से पहले कोई काम किया है।

Next Stories
1 हुमा कुरैशी से अफेयर की चर्चा पर भड़क गए थे शाहिद कपूर, कहा जीवन में…
2 जब सनी लियोनी ने बताया, आखिर किस डर से पति को साथ लेकर जाती हैं हर जगह
3 एक्‍स बॉयफ्रेंड की जैकेट को एयरपोर्ट पर पहनती हैं प्रियंका चोपड़ा, नाम पूछने बताया ‘MF’
ये पढ़ा क्या?
X