ताज़ा खबर
 

तो क्या अजय देवगन ने डायरेक्टर को ही दिखा दिया फिल्म से बाहर का रास्ता?

अजय देवगन इस वक्त काम को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही वो जसवंत गिल की बायोपिक में काम करना शुरू करने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही फिल्म रेड में नजर आएंगे।

गोलमाल अगेल का बॉक्स आफिस कलेक्शन काफी शानदार रहा है। अजय देवगन स्टारर गोलमाल अगेन ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। प्रॉफिट कमाने के मामले में ‘गोलमाल अगेन’ ने वरूण धवन की सुपरहिट फिल्म जुड़वा 2 और आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को भी पीछे छोड़ दिया है। वही दूसरी ओर अजय देवगन अब जल्द ही जसवंत गिल पर बन रही बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं। जिसका काम भी जल्द शुरू हो जाएगा। क्या आप जानते हैं इस बायोपिक को पहले टीनू सुरेश देसाई डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन अजय देवगन की वजह से ऐसा नहीं हो पाएगा? चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

अजय देवगन इस वक्त काम को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही वो जसवंत गिल की बायोपिक में काम करना शुरू करने वाले हैं। बता दें कि जसवंत एक रियल हीरो थे। साल 1989 में उन्होंने अपनी जान पर खेलकर कोयला खदान में काम करने वाले 64 से ज्यादा मजदूरों को बचाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले इस फिल्म को टीनू सुरेश डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन बाद में उन्हें इस प्रोजेक्ट से अलग कर दिया गया। इसके पीछे अजय देवगन को बताया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बायोपिक को लेकर टीनू सुरेश और अजय देवगन की मुलाकात हुई थी। लेकिन इस मुलाकात के बाद भी कुछ प्वाइंट्स को लेकर दोनों में सहमती नहीं बन पाई और आखिर में टीनू सुरेश को इस फिल्म से हटा दिया गया।


बता दे कि टीनू सुरेश देसाई ने इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रुस्तम’ को डायरेक्ट किया था। वही दूसरी ओर खबर है कि जसवंत गिल की बायोपिक से पहले अजय देवगन ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग करेंगे। ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग जनवरी 2018 से शुरू होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App