X

तो शादी के मूड में आ चुकी हैं दीपिका पादुकोण? सामने आईं नई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, तस्वीरों को देखने के बाद कहा जा रहा कि दीपिका पादुकोण शादी के मूड में हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों रणवीर सिंह के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, कुछ वक्त पहले दिए एक इंटरव्यू में दीपिका शादी की खबरों को गलत बताया था। फिलहाल, सोशल मीडिया पर दीपिका की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को देखने के बाद कहा जा रहा कि दीपिका शादी के मूड में हैं। दीपिका पादुकोण अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल अपने परिवार के संग क्लालिटी टाइम बिताने के लिए बेंगलुरु पहुंच जाती हैं। तस्वीरों में दीपिका पादुकोण अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन खास बात यह है कि दीपिका ट्रेडिशनल लुक यानी साड़ी में नजर आ रही हैं। ग्रीन कलर की साड़ी में दीपिका पादुकोण एकदम अलग अंदाज में दिख रही हैं।

हाल ही में शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए दीपिका पादुकोण ने मीडिया से बातचीत में कहा, “यह बेशक मेरी जिंदगी का एक हिस्सा है, यह बिल्कुल ऐसी चीज है जिसे मैं अपने लिए पाना चाहती हूं। लेकिन यह कब होगा, कैसे होगा, इस बारे में सोचना जल्दबाजी होगी।” दीपिका ने कहा, ”मुझे लगता है कि यह बात जानना ज्यादा जरूरी है कि इसके लिए सही समय कब होगा?” हालांकि, दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया। दीपिका ने रणवीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में कहा, ”यह एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं चैलेंज नहीं कर सकती।” दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ अपने बॉन्ड के बारे में कहा, ”मेरे लिए वह बहुत अच्छे दोस्त हैं, वह उन लोगों में से हैं, जिनसे मैं बात करती हूं। यहां पर डिबेट होती है, बातें होती हैं, कुछ जगह हम सहमत होते हैं, कुछ बातों पर हमारी असहमति भी होती है, लेकिन मुझे लगता है कि यही बातें दोस्ती को और खूबसूरत बनाती हैं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी-अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में भी नजर आएंगे। फिल्म इस साल के अंत में 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, हालांकि दीपिका ने अपने किसी प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा नहीं की है।

  • Tags: Deepika padukon,