ताज़ा खबर
 

14 साल बाद स्नेहा उल्लाल की वापसी, ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान ने किया था लॉन्च

स्नेहा उल्लाल की शक्ल ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने के कारण उनकी खूब चर्चा हुई थी। सलमान ने स्नेहा को ऐश्वर्या राय से बेक्रअप के बाद 2005 में लॉन्च किया था।

स्नेहा उल्लाल। (फोटो सोर्स- @sneha ullal instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल 14 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। स्नेहा ने साल 2005 में फिल्म लकी ‘नो टाइम फॉर लव’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी। स्नेहा की शक्ल ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने के कारण उनकी खूब चर्चा हुई थी। सलमान ने स्नेहा को ऐश्वर्या राय से बेक्रअप के बाद लॉन्च किया था।

वापसी करने को लेकर स्नेहा ने कहा, ”मैं बहुत खुश हूं कि एक बार फिर से फिल्मों में काम करने जा रही हूं। लेकिन सच्चाई यह है कि मैं इस दिन का काफी समय से इंतजार कर रही थी। सिनेमा जगत का यह दौर वुमनहुड के जश्न का है और मैं इसी समय के इंतजार में थी। जब मैंने 2005 में अपने करियर की शुरुआत की थी तो चीजें काफी अलग थीं।” स्नेहा ने आगे कहा, ”इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म भी बॉलीवुड की तरह शानदार प्रदर्शन कर रहा है। मैं नेटफ्लिक्स का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।”

बता दें कि स्नेहा उल्लाल को नेटफ्लिक्स के किसी प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है। हालांकि अभिनेत्री ने अभी तक अपने प्रोजेक्ट और किरदार का खुलासा नहीं किया है। स्नेहा उल्लाल का चेहरा ऐश्वर्या राय से काफी मिलता-जुलता है, लेकिन स्नेहा को ऐश्वर्या से तुलना का ज्यादा फायदा नहीं मिला। बीते साल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही थीं। स्नेहा उल्लाल का नाम All India Mixed Martial Arts Association के चेयरमैन अवि मित्तल के साथ जुड़ा था। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें साथ में आने के बाद लोगों के बीच रिलेशनशिप की चर्चा शुरू हो गई थी।

बचपन में कैसे लगते थे सोनम, बिपाशा, जरीन और रनवीर, देखें अन्य Bollywood Celebs का बचपन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App