ताज़ा खबर
 

पद्मावती के सेट पर हुए हमले के बाद संजय लीला भंसाली ने रद्द की जयपुर की शूटिंग, क्रू के साथ लौट रहे वापस मुंबई

करणी सेना के कार्यकर्ता विक्रम सिंह‍ ने बताया, ”फिल्‍म में रानी पद्मावती के बारे में गलत जानकारी दी जा रही है। हमारा मुख्‍य प्रदर्शन फिल्‍म में तथ्‍यों के साथ छेड़छाड़ को लेकर था। "

Sanjay Leela Bhansali, Epic Movie, Padmavati, Release, Postponed, Deepika Padukone, Sahahid Kapoor, Ranveer Singh, Bollywood news in Hindi, Entertainment News in HIndiफिल्म का इंतिजार कर रहे फैन्स के लिए यह अपने आप में बड़ी खबर है। बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी की किरदार में होगी, इसके अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी अहम भूमिकाओं में होंगे।

राजस्थान में संजय लीला भंसाली की मेगा प्रोजेक्ट मूवी पद्मावती के सेट पर करणी सेना द्वारा किए गए हमले के बाद निर्देशक संजय ने पद्मावती का जयपुर का शूट कैंसिल कर दिया है और वह वापस मुंबई आ रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फैसला भंसाली ने सेट पर हुए हमले के बाद लिया है। हालांकि हाल ही में इस मामले के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने अभिनेताओं और निर्देशकों ने इस घटना की निंदा की थी और भंसाली का समर्थन किया था। अनुराग कश्यप, राम गोपाल वर्मा, आशुतोष गोवारिकर, करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत और प्रियंका चोपड़ा ने इस हमले को गलत और निंदनीय बताया था। भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्देशक असोशिएशन ने इस हमले की निंदा करते हुए सरकार से इस पर त्वरित एक्शन लेने की बात कही है।

गौरतलब है कि फिल्‍म डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली पर जयपुर में ‘पद्मावती’ मूवी के सेट पर हमला हुआ था। स्‍थानीय संगठन करणी सेना के सदस्‍यों ने उन्‍हें चांटा मार दिया और उनके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद फिल्‍म की शूटिंग भी रोक दी। बताया जा रहा था कि करणी सेना के सदस्‍य फिल्‍म में कथित तौर पर तथ्‍यों से छेड़छाड़ किए जाने पर भंसाली से नाराज थे। उनका आरोप है कि फिल्‍म में पद्मावती को गलत रूप में पेश किया जा रहा है। फिल्‍म की शूटिंग जयगढ़ फोर्ट में हो रही थी। इसी दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए वहां आए और सेट पर तोड़फोड़ कर दी। उन्‍होंने भंसाली से बदसलूकी की और मारपीट की। इसके दौरान भंसाली के कपड़े फट गए। उनकी कुर्सी भी छीन ली गई।

करणी सेना के कार्यकर्ता विक्रम सिंह‍ ने बताया, ”फिल्‍म में रानी पद्मावती के बारे में गलत जानकारी दी जा रही है। हमारा मुख्‍य प्रदर्शन फिल्‍म में तथ्‍यों के साथ छेड़छाड़ को लेकर था। इसे सहन नहीं किया जाएगा।” करणी सेना का आरोप है कि फिल्‍म में खिलजी और पद्मावती के लव सीन भी हैं जो गलत हैं। करणी सेना का कहना है कि पद्मावती ने खुद को खिलजी को सौंपने के बजाय जान दे दी थी। उन्‍होंने हजारों अन्‍य महिलाओं के साथ जौहर कर लिया था। सेना ने इस तरह के दृश्‍यों को फिल्‍म से हटाने की मांग की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10 के फिनाले में मनु, मनवीर और लोपा को पीछे छोड़ विनर बन सकती हैं बानी
2 बिग बॉस 10 के फिनाले में जीत का ताज पहन सकती हैं लोपामुद्रा राउत, पढ़े क्या कहते हैं उनके सितारे?
3 काबिल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : काबिल ने तीसरे दिन की 9 करोड़ की कमाई, जानिए अब तक कितना कमा चुकी फिल्म