ताज़ा खबर
 

‘मुश्किल समय में तुमने बहुत मदद की’, Ekta Kapoor के जन्मदिन पर स्मृति ईरानी का पोस्ट वायरल

स्मृति ने एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बना शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से टीवी में पहचान हालिस की। इसमें वह 'तुलसी' बन घर-घर की चहेती बनीं।

एकता कपूर और स्मृति ईरानी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Smriti Irani: महिला-बाल विकास और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एकता कपूर की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एकता तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर को गोद में लिए बैठी दिख रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए स्मृति ईरानी ने भावुक मैसेज भी लिखा। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा-‘आप ने अपनी मुस्कान से हमारे जीवन को रौशन किया। आप अपने समर्थन से हमारी संकल्पों को ताकत देती हैं। चाहे आगे कोई भी लड़ाई हो, आपका विश्वास है कि समय सभी घावों को भर देगा और न्याय करने में मेरी मदद करेगा। ईरानी परिवार में आपके के बारे में बयां करने के कई तरीके हैं, लेकिन उसके लिए शब्द पर्याप्त नहीं होंगे। हैप्पी बर्थडे एकता कपूर। रॉकस्टार मासी एंकर, फ्रेंड।’ ईरानी ने इसके साथ ही हार्ट इमोजी का भी प्रयोग किया है।

View this post on Instagram

You brighten our lives with your smile, you strengthen our resolve with your support no matter what battles lie ahead, your belief that time will heal all wounds and do justice helped me sail through many turbulent phases, your conversations with God … there are many ways for us in the Irani family to describe you but words won’t be enough 🙏Happy Birthday @ektaravikapoor rockstar Maasi , anchor , friend ❤️❤️❤️❤️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

स्मृति ने पुराने दिनों को याद करते हुए एकता कपूर के बार में कहा है कि एकता ने उनके जीवन के सबसे कठिन समय में उनकी मदद की। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि उनका पूरा परिवार भी एकता का प्रशंसक है। बता दें कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में 43 वर्षीय राजनेता ने अमेठी से जीत हासिल किया की। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को  55,120 वोटों के अंतर से हराते हुए इस सीट पर कब्जा किया। ईरानी को कुल 4,67,598 मत मिले थे। इस चुनाव में बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। जीत के बाद स्मृति को महिला और बाल विकास मंत्री बनाया गया। बता दें कि वह मोदी सरकार में सबसे कम उम्र के मंत्री हैं। स्मृति ने एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बना शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से टीवी में पहचान हालिस की थी। इसमें वह ‘तुलसी’ बन घर-घर की चहेती बनीं। आज भी वह तुलसी के लिए काफी प्यार पातीं हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Next Stories
1 अलीगढ़ मर्डर पर एक्ट्रेस Sonam Kapoor ने किया ट्वीट, लोग करने लगे ट्रोल
2 kundali Bhagya ने पूरे किए 500 एपिसोड, शो के स्टार्स ने खास अंदाज में मनाया जश्न, देखें VIDEO
3 ‘क्या से क्या हो गए देखते-देखते’, शाहिद कपूर के गाने से Smriti Irani ने ली खुद की चुटकी
ये पढ़ा क्या?
X