ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने भी की कैटरीना रणबीर के ब्रेकअप की पुष्‍ट‍ि, पढ़ें क्‍या कहा

सलमान खान मंगलवार को पुणे के एक इंजीनियर कॉलेज में एक मीडिया कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान काफी खुश नजर आ रहे सलमान ने अपनी शादी से लेकर कैटरीना कैफ तक पूछे गये हर सवाल का जवाब दिया।

सलमान ने बेहद सधे हुए अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि कैटरीना कैफ उनके जिंदगी में आई अब तक की सबसे ज्यादा हार्डवर्क करने वाली लड़की हैं।

सलमान खान मंगलवार को पुणे के एक इंजीनियर कॉलेज में एक मीडिया कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। रजत शर्मा के कार्यक्रम आपकी अदालत में अपनी पैरवी खुद करने पहुंचे सलमान ने पूछे गये सब सवालों का काफी बेबाकी के साथ जवाब दिया। कार्यक्रम में जज के लिए सुहैल सेठ को बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान काफी खुश नजर आ रहे सलमान ने अपनी शादी से लेकर कैटरीना कैफ तक पूछे गये हर सवाल का जवाब दिया।

रजत शर्मा ने अपने सवालों की शुरूआत कैटरीना कैफ से की रजत ने पूछा कि क्या उनकी मदद के कारण ही कैटरीना आज बॉलिवुड में इतनी सफल हैं। इस सवाल पर सलमान ने बेहद सधे हुए अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि कैटरीना कैफ उनके जिंदगी में आई अब तक की सबसे ज्यादा हार्डवर्क करने वाली लड़की हैं। सलमान ने यहां तक कहा कि कैटरीना कैफ एक मजदूर की तरह काम करती है। सलमान के इस जवाब पर रजत शर्मा ने कैटरीना की पिक्चर जिसमें वो रणवीर कपूर के साथ हैं दिखाते हुए कहा कि वो बीच पर चाहे किसी और के साथ हो लेकिन उनका थैंक्यू आप के लिए रिजर्व है।

इस बात पर सलमान ने मुस्कुराते हुए कहा कि, ” मुझे लगता है यह पिक्चर अब पुरानी हो चुकी है। जैसी अफवाहें मैंने सुनी हैं। मुझे लगता है यह पन्ना अब पलट चुका हैं। कार्यक्रम में मौजूद भीड़ सलमान के इस कमेंट पर दिल खोल के हसती है। रजत यहां नहीं रुकते वो फिर पूछते हैं क्या आप इन दिनों कैटरीना कैफ से मिले हैं। सलमान जवाब देते हुए कहते हैं कि, ” हां उनकी फिल्म फितूर रिलीज होने वाली है और मैं बिग बॉस कर रहा हूं वो मेरे शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान आई थी और तब मैं उनसे मिला था। उसके बाद में कृष्णा के कॉमेडी शो पर गई थी और वहीं पास में मैं सुल्तान के लिए शुटिंग कर रहा था जब मुझे पता चला कि कैटरीना वहीं है तो मैं उनसे मिलने चला गया। जब मैं पहुंचा तो वो स्टेज पर थी तो मैं उनसे मिलने स्टेज पर चला गया। वैसे मुझे लगा चैनल यह सीन काट देगा लेकिन उन्होंने नहीं काटा। खैर कैटरीना ने मुझे अपनी फिल्म के प्रमोशन में मदद करने लिए शुक्रिया भी कहा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App