ताज़ा खबर
 

लिप सर्जरी कराने की अफवाह पर श्रुति हासन हुई नाराज, बोली- मेरा शरीर, मेरा चेहरा किसी को क्या मतलब

सोशल मीडिया पर ये अफवाह है कि श्रुति ने लिप सर्जरी कराई है।

अभिनेत्री श्रुति हासन

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपने कथित लिप सर्जरी पर अपनी बात रखी है। सोशल मीडिया पर ये अफवाह है कि श्रुति ने लिप सर्जरी कराई है। श्रुति की कुछ पुरानी पिक्चर्स और कुछ नई पिक्चर्स साथ में पोस्ट करके दावा किया गया है कि श्रुति के होठों में अंतर आया है। उन्हें अपने होठों की सर्जरी कराई है। इस पूरे विवाद पर श्रुति ने अपनी बात रखी है। श्रुति ने बात को ना तो नकारा है और ना स्वीकार किया है। लेकिन श्रुति ने इन लोगों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

श्रुति बॉलीवुड और साउथ के सिनेमा दोनों में  काफी लोकप्रिय हैं। एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये उनका शरीर है, उनका चेहरा है किसी को इससे मतलब नहीं होना चाहिए कि मैं क्या कर रही हूं। मैं जवाबदेही हर किसी के लिए नहीं है। साथ उन्होंने उनके लिप सर्जरी पर फैल रही अफवाह पर कहा कि उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। इससे पहले अपनी आने वाली फिल्म बहन होगी तेरी में बढ़ाए हुए वजन के साथ दिखने पर श्रुति को सोशल मी़डिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा था। श्रुति ने इस पर बोलते हुए कहा कि लोगों को समझना चाहिए कि एक्टर भी इंसान होते हैं। अजय पन्ना लाल द्वारा निर्देशित बहन होगी तेरी 2 जून को रिलीज होगी। श्रुति को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ 2015 में आई फिल्म गब्बर इज बैक में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव बतौर हीरो नजर आएंगे।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App