ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी की मौत के बाद कुछ क्‍यों नहीं बोलीं बहन श्रीलता, अब हुआ खुलासा

श्रीदेवी से जुड़ी इस खबर में यह भी बताया गया है कि श्री और उनकी बहन के बीच रिश्ते बहुत मधुर नहीं थे। दोनों के बीच एक केस को लेकर पिछले 7 साल से कानूनी लड़ाई भी चली थी।

sridevi, sridevi kapoor, sridevi kapoor funeral, sridevi funeral video, sridevi funeral photos, shree devi funeral photos, shree devi, shree devi funeral, shree devi kapoor, shri devi, shri devi funeral, shri devi latest news, shree devi funeral video, sridevi funeral, sridevi funeral video, sridevi funeral news, shree devi death news, shree devi news, sridevi death news, sridevi death, sridevi news, sridevi news in hindiबॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर बहुत कुछ बोलीं लेकिन उनकी बहन श्रीलता का कोई बयान नहीं आया। श्रीलता की यह खामोशी बहुत से लोगों को खटक रही थी लेकिन अब अंग्रेजी मनोरंजन साइट पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से इसके पीछे की वजह बताई है। पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से लिखा कि श्रीदेवी की मौत के बाद उनका चेन्नई वाला बंगला श्रीलता को मिल जाएगा। जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी की कमाई से खरीदी गई कुछ प्रॉपर्टीज ऐसी थीं जो उनके माता-पिता के नाम पर रजिस्टर्स थीं। ऐसा टैक्स बचाने के उद्देश्य से किया गया था।

श्रीदेवी से जुड़ी इस खबर में यह भी बताया गया है कि श्री और उनकी बहन के बीच रिश्ते बहुत मधुर नहीं थे। दोनों के बीच एक केस को लेकर पिछले 7 साल से कानूनी लड़ाई भी चली थी। हालांकि श्री की शादी बोनी कपूर से हो जाने के बाद दोनों के रिश्तों में थोड़ा सुधार आया था। मालूम हो कि 24 फरवरी को एक्ट्रेस श्रीदेवी की दुबई में दुर्घनावश बाथटब में डूब जाने से मौत हो गई थी। अहल में श्रीदेवी सोनम कपूर के चचेरे भाई की शादी में शरीक होने दुबई गई हुई थीं जहां उन्होंने शराब पी थी जिसके बाद बाथरूम में वह दिल का दौरा पड़ने से अपना आपा खो बैठीं और बाथटब में गिर पड़ीं।

शुरू में तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में यह लिखा गया कि श्रीदेवी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी लेकिन फिर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया कि श्रीदेवी का निधन दिल का दौरा पड़ने से नहीं बल्कि दुर्घटनावश डूब जाने से चलते हुई थी। श्रीदेवी अपने पीछे दो बेटियां (जाह्नवी और खुशी) को छोड़ गई हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जल्द ही फिल्म धड़क के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी और श्रीदेवी अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित थीं। हालांकि दुर्भाग्यवश वह अपनी बेटी की पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं देख सकीं।

oscar, oscar 2018, oscar winners, oscar 2018 winners, oscar winners 2018, oscar predictions, oscar winners 2018, oscar winners list, oscar 2018 winners list, oscar winners predictns, oscar winners lust 2018 news, 90th academy awards, 90th academy awards winners, 90th academy awards winners india, hollywood Sridevi, actress sridevi, sashi kapoor, entertainment, jansatta एक्ट्रेस श्रीदेवी। (Photo Source: Instagram)

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फ्लैट की छत से लटकी मिली टीवी एक्‍ट्रेस मौमिता साहा की लाश, पुलिस बोली- कॉल डिटेल्‍स खंगाल रहे
2 जब मीडियावालों पर भड़क गईं ऐश्वर्या, बोलीं- पता है अब अगले दिन की क्या हेडलाइन होगी
3 श्रीदेवी की मौत: आमिर खान ने बोनी कपूर को क्या बताया कि फूट-फूटकर रोने लगे बोनी
ये पढ़ा क्या?
X