ताज़ा खबर
 

अबकी बार न डोनाल्ड न बिहार- सिंगर विशाल ददलानी ने मारा ताना, आने लगे ऐसे कमेंट

विशाल ददलानी ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ-साथ एनडीए और नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। उनके ट्वीट, 'अबकी बार... ना डोनाल्ड ना बिहार' पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

vishal dadlani, vishal dadlani on american presidential elections, joe bidenबॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी

कई महीनों से दुनियाभर के लोगों की निगाहें अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव पर टिकी हुई थीं। कल रात सीएनएन ने डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन के राष्ट्रपति चुनाव जीतने की घोषणा की है। इसके बाद से लोग जो बाइडेन और कमला हैरिस को बधाईयां दे रहे हैं। जो बाइडेन के राष्ट्रपति चुनाव जीतने के बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं। नेता और सेलिब्रिटीज़ जो बाइडेन और कमला हैरिस को बधाईयां दे रहे हैं। इसके अलावा लोग डोनाल्ड ट्रंप पर भी खूब तंज कस रहे हैं।

ट्रंप के चुनाव हारने पर देश के जाने-माने सिंगर विशाल ददलानी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। विशाल ददलानी ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ-साथ एनडीए और नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। विशाल ददलानी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘अबकी बार… ना डोनाल्ड ना बिहार।’ बिहार विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल में आरजेडी के नेतृत्व वाले महागठबंधन को बढ़त मिलती नजर आ रही है। कई एग्जिट पोल्स ने महागठबंधन की सरकार बनने का दावा किया है। इसी वजह से विशाल ददलानी ने बिहार का जिक्र करते हुए ताना मारा है।

विशाल ददलानी के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। उत्तम नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने लिखा है, ‘आपकी मेहनत रंग लाई विशाल जी।’ विशाल ददलानी के ट्वीट पर सोनिया खरे सिन्हा नाम की एक यूजर ने लिखा है, ‘लगता है नीतीश और ट्रंप एक ही नाव में सवार थे।’ सपना हरिहरन नाम की यूजर ने लिखा है, ‘यूएसए तो झांकी है, अभी इंडिया बाकी है।’ वहीं युसूफ नाम के यूजर ने लिखा है, ‘अबकी बार धोबी पछाड़ अंदर भी मार बाहर भी यार…’

 

विशाल ददलानी के अलावा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा का बयान भी खूब चर्चा में है, उन्होंने कहा है, ‘अब व्हाइट हाउस को चूहे मारने की दवा से सैनिटाइज किया जाए।’ अमेरिकी चैनलों के मुताबिक डेमोक्रेट पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव जीत गए हैं। उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार और मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हरा दिया है। जो बाइडेन ने बहुमत के लिए जरूरी 270 इलेक्टोरल वोटस का आंकड़ा पार कर लिया है। इनके अलावा भारतीय मूल की कमला हैरिस अमेरिका की पहली निर्वाचित महिला उपराष्ट्रपति होंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमेरिका ने 4 साल में अपनी गलती सुधार ली और भारत?- बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी, देखें- आने लगे कैसे कमेंट
2 Bigg Boss 14: आप कितना नीचे गिरना चाहती हो?- निक्की तंबोली से नाराज़ हुए सलमान खान, कहा-शर्मनाक
3 आज सुबह मुझे पीटा गया, मेरी ज़िंदगी खतरे में- पुलिस वैन से चिल्लाए अर्नब गोस्वामी
यह पढ़ा क्या?
X