scorecardresearch

Udit Narayan: उदित नारायण को हार्ट अटैक की उड़ी अफवाह, सिंगर को वीडियो जारी कर देनी पड़ी सफाई

Singer Udit Narayan heart attack and Death Viral News Updates: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के हार्ट अटैक की खबरें ट्रेंड कर रही हैं।

Udit Narayan: उदित नारायण को हार्ट अटैक की उड़ी अफवाह, सिंगर को वीडियो जारी कर देनी पड़ी सफाई
मशहूर बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण- फाइल फोटो ( image: indian express)

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। हालांकि सिंगर पूरी तरह ठीक है। उन्होंने खुद एक वीडियो जारी कर इस अफवाह का खंडन किया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर उदित नारायण को हार्ट अटैक की खबर के बाद यह ट्रेंड भी होने लगा।

5 अक्टूबर की रात से ही सोशल मीडिया पर उदित नारायण को हार्ट अटैक से जुड़ी पोस्ट्स शेयर की जाने लगीं। ऐसे में लोग उनकी सेहत के बारे में अब जानना चाह रहे हैं कि अब वो कैसे हैं। अब उदित नारायण के मैनेजर का भी रिएक्शन सामने आया है।

मैनेजर ने बताई सच्चाई

उदित नारायण के मैनेजर ने बताया है कि कल रात से ही उनके पास ढेरों फोन कॉल्स आ रहे हैं। उनकी तबीयत एकदम ठीक है और गायक को कुछ नहीं हुआ है। कल रात को ही मेरी उदित जी से इस बारे में बात हुई और वह भी इस तरह की फेक न्यूज फैलने से काफी परेशान हैं। ये पूरी तरह से महज एक अफवाह है। हमें लगता है कि यह अफवाह नेपाल से फैलाई गई है। क्योंकि जिस नंबर से यह मैसेज सर्कुलेट हो रहा है, उसका कोड नेपाल का है।

उदित नारायण ने किया खंडन

इसी के साथ सिंगर ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हार्ट अटैक की खबरें पूरी तरह से अफवाह है, मैं इतना हंसता हूं तो भला मुझे हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। मैं तो हंस रहा हूं कि दशहरा जैसे त्योहार के मौके इस तरह की अफवाहों से मेरी उम्र बढ़ गई है। कल ही मुझे दिपाली ने फोन करके बताया कि तुम्हारे लिए एक बुरी खबर है लोग मुझे कॉल और मैसेज करके तुम्हारे हार्ट अटैक के बारे में पूछ रहे हैं। बता दें कि इस खबर को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई फेक मैसेज वायरल हो रहे हैं। 

इन गानों को दी है सिंगर ने आवाज

बता दें कि उदित नारायण 90 के दशक के एक जाने माने सिंगर हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिंदी गानों को अपनी आवाज दी है। उन्हे ‘जो जीता वही सिकंदर’ का ‘पहला नशा’, ‘मोहरा’ का ‘टिप टिप बरसा पानी’ ,’कयामत से कयामत तक’ का ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ जैसे एवरग्रीन गानों के लिए जाना जाता हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 04:06:54 pm
अपडेट