ताज़ा खबर
 

‘पहले Kiss दो, फिर ये गाना गाने दूंगा’, सिंगर श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर लगाए उत्पीड़न के आरोप

श्वेता ने अपनी पोस्ट में बताया कि साल 2001 में जब वह 15 साल की थीं। इतनी कम उम्र में उन्हें एक चौंकाने वाले अनुभव से गुजरना पड़ा था।

Author October 18, 2018 11:40 AM
अनु मलिक पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप।

सिंगर सोना महापात्रा ने कुछ दिन पहले #MeToo कैंपेन के तहत कैलाश खेर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस दौरान उन्होंने अनु मलिक के बारे में भी उनके महिला सिंगर्स के प्रति अजीब व्यवहार का जिक्र किया था। अब अनु मलिक पर गायिका श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

श्वेता ने एक ट्विटर पोस्ट के जरिए अपनी आपबीती साझा की है। उन्होंने बताया कि कैसे अनु मलिक ने काम के बदले kiss की मांग की थी। श्वेता ने अपनी पोस्ट में बताया कि साल 2001 में जब वह 15 साल की थीं, इतनी कम उम्र में उन्हें एक चौंकाने वाले अनुभव से गुजरना पड़ा था। श्वेता ने अपनी स्टोरी के साथ कैप्शन लिखा- ‘अपनी टीनएजर की सबसे खराब स्टोरी के बारे में लिख और बात कर रही हूं। यह मेरा मीटू है और मैं यंग लड़कियों को अनु मलिक के बारे में चेतावनी देना चाहती हूं। शुक्रिया सोना महापात्रा उनके बारे में बात करने के लिए।’

श्वेता ने पोस्ट में बताया कि साल 2000 में ‘मोहब्बतें’ के लिए लीड सिंगर के रूप में लॉन्च किया गया था। उस वक्त वह सबसे संग गायिकी थीं। उनके गाने हिट हुए तो कई अन्य ऑफर्स भी आने लगे। एक दिन अनु मलिक के उस समय मैनेजर रहे मुस्तफा ने फोन किया और गाने का प्रस्ताव दिया। इसके लिए श्वेता को एंपायर स्टूडियो बुलाया गया था।

सिंगर श्वेता पंडित।

श्वेता स्टूडियो अपनी मां के संग पहुंची थीं। उस समय अनु मलिक फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ के लिए गाने रिकॉर्ड कर रहे थे। श्वेता को एक केबिन में रुकने के लिए कहा गया था। उस वक्त केबिन में दोनों अकेले थे। अनु मलिक ने श्वेता को बिना म्यूजिक के गाना गाने के लिए कहा। श्वेता की गायिकी से अनु मलिक प्रभावित हुए। श्वेता ने पोस्ट में आगे बताया तब अनु मलिक ने कहा कि वह उसे सुनिधि और शान के साथ गाना गाने देंगे लेकिन पहले उन्हें किस देना होगा। अनु मलिक की यह बात सुनकर श्वेता पंडित परेशान हो गई थीं।

कुछ-कुछ होता है के इवेंट में जाह्नवी कपूर ने ईशान संग की अंजलि की एक्टिंग, ऐसे लूटी लाइमलाइट

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Namaste England Movie Review: दर्शकों को भा रही है परिणीति-अर्जुन की ‘नमस्ते इंग्लैंड’, जानिए सेलेब्स रिएक्शन
2 Badhaai Ho Movie Review: जानिए दर्शकों को कितनी पसंद आई ‘बधाई हो’
3 FRYDAY Box Office Collection Day 6: गोविंदा की ‘फ्रायडे’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल