Pawan Singh करने जा रहे हिंदी म्यूजिक में डेब्यू, होली पर ला रहे ‘कमरिया हिला रही है’

Bhojpuri Gana: इस गाने को 24 फरवरी को जैकी भगनानी के म्यूजिक कंपनी Jjust Music पर रिलीज किया जाएगा। Pawan Singh ने इस गाने के बारे में जानकारी देते हुए इसका पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

bhojpuri gana, Pawan Singh,Lollipop Lagelu, debut, Lollipop Lagelu Singer Pawan Singh, pawan singh ke ganaa,pawan singh is going to debut in hindi song,pawan singh hindi song kamriya hila rahi hai, Bhojpuri, bhojpuri cinema News, bhojpuri holi song, pawan singh bhojpuri holi songs, pawan bhojpuri gana, पवन सिंह, पवन सिंह हिंदी संगीत में कर रहे डेब्यू, कमरिया हिला रही है, पवन सिंह हिंदी सॉन्ग, जैकी भगनानी,
पवन सिंह का यह पहला हिंदी सॉन्ग है जो 24 फरवरी को रिलीज होगा।

Bhojpuri Cinema: गैर भोजपुरी क्षेत्रों में सबसे ज्यादा बजने वाला सॉन्ग (Bhojpuri Songs) लॉलीपॉप लागेलू गाने के सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) हिंदी म्यूजिक में डेब्यू करने जा रहे हैं जिसे बॉलीवुड एक्टर/प्रोड्यूसर जैकी भगानानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस गाने को लेकर भोजपुरी सिंगर और जैकी काफी उत्साहित हैं। पवन सिंह की मानें तो इससे हिंदी सॉन्ग के लिए इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती।

हिंदी म्यूजिक में ब्रेक देने के लिए जैकी का शुक्रिया अदा करते हुए पवन सिंह ने कहा कि मुझे ‘कमरिया हिला रही है’ गाने में बहुत मजा आया। मैं अपने फैंस से अपील करना चाहूंगा आप इस गाने को भी उतना ही प्यार दें, जितना मेरे सभी गानों को दिया। यह गाना होली नंबर होगा।

जैकी ने भी पवन सिंह का तारीफ करते हुए कहा कि हम सभी लॉलीपॉप लागेलु के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और पवन सिंह के साथ उनके पहले हिंदी गाने को लेकर किए गए सीओ-ऑपरेशन से बहुत रोमांचित हूं। इसके लिए रिलीज के इंतजार में हूं।

गौरतलब है कि भोजपुरी के कई गानों में हिंदी लाइनों का प्रयोग किया जा चुका है। पवन सिंह के भी कई गानों में हिंदी लाइन्स के प्रयोग किए गए हैं लेकिन विशुद्ध हिंदी गाने अभी तक पवन सिंह ने नहीं गाए हैं। गाने में लॉरेन गॉटलिब डांसर के तौर पर नजर आएंगी, जिसे मुदस्सर खान ने कोरियोग्राफ किया है।

इस गाने को 24 फरवरी को जैकी भगनानी के म्यूजिक कंपनी Jjust Music पर रिलीज किया जाएगा। पवन सिंह ने इस गाने के बारे में जानकारी देते हुए इसका पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सिंगर ने लिखा- आखिरकार मेरा नया गाना आ रहा है है जे जेस्ट म्यूजिक और डांसिंग क्वीन लॉरेन गॉटलिब के साथ। बता दें होली पर आधारित है इस गाने में पवन सिंह के साथ पायल देव ने भी अपनी आवाज दी है।

अपडेट