‘लोग मर रहे हैं, खाना तक नहीं मिल रहा है…’, सिंगर नेहा कक्कड़ ने बताया, क्यों सोशल मीडिया से बना रखी है दूरी

सिंगर ने इन सब बातों के साथ अपने नए गाने- भीगी भीगी के रिलीज की अनाउंसमेंट भी की है। इस गाने में नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है जिसे कंपोज उनके भाई टोनी कक्कड़ ने किया है।

नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़, भीभी सॉन्ग, Neha Kakkar,Tony Kakkar, bheegi Bheegi Official Music Video, Neha Kakkar, Tony Kakkar, Prince Dubey, Bhushan Kumar, bheegi bheegi song, bheegi bheegi video, bheegi bheegi tseries, bheegi bheegi lyrics, bheegi bheegi lyrical, bheegi bheegi bheegi bheegi song full video, bheegi bheegi audio, bheegi bheegi hit songs 2020, Neha Kakkar,
नेहा कक्कड़ ने अपने नए सॉन्ग भीगी भीगी के अनाउंसमेट पर सोशल मीडिया से दूरी की वजह बताई।

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर ‘नेहा कक्कड़’ इन दिनों सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुईं है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी वजह बताई है। कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन में आमजन को हो रही असुविधा और आर्थिक तंगी को लेकर वे काफी परेशान हैं। नेहा ने वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, नेहा ने वीडियो में कहा, ‘कई लोग मुझसे पूछ कर रहे हैं कि मैं आज कल सोशल मीडिया पर ज्यादा पोस्ट नहीं कर रही हूं। मेरे फैन्स काफी परेशान हो रहे हैं। तो मैं बता दूं कि मैं इसलिए सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं क्योंकि मैं खुश नहीं हूं।

बात को आगे बढ़ाते हुए नेहा आगे कहती हैं कि मैं खुश नहीं हूं। खुश ना होने का कारण ये है कि दुनिया में कुछ अच्छा नहीं हो रहा है। लोगों को खाना नहीं मिल रहा है। मर रहे हैं। कुछ लोग डिप्रेशन में आ चुके हैं। खराब समय तो है ही। इसे हम या तो रोकर झेल सकते हैं या फिर खुश रहकर हंस कर गुजार सकते हैं। और हँसकर गुजारना अच्छी बात है।

नेहा कहती हैं अपनों के लिए प्रार्थनाएं कीजिए। अच्छा-अच्छा म्यूजिक सुनिए और अच्छा खाना बनाईए, खाइए। और खुश रहिए। नेहा अपने फैंस से अपील करती हैं कि मेरे पहले के जितने गानों को आपने प्यार दिया है, इस गाने को भी दीजिएगा।

 

View this post on Instagram

 

. #BheegiBheegi out Today 11th May 11 am . . @tonykakkar #NehaKakkar @tseries.official #TonyKakkar

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

बता दें सिंगर ने इन सब बातों के साथ अपने नए गाने- भीगी भीगी के रिलीज की अनाउंसमेंट भी की है। इस गाने में नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है जिसे कंपोज उनके भाई टोनी कक्कड़ ने किया है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट