ताज़ा खबर
 

सिंगर नेहा कक्कड़ को मिला नया भाई, इंडियन आइडल के स्टेज पर ही बांधी राखी

रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' के स्पेशल रक्षाबंधन एपिसोड की शूटिंग के दौरान नेहा आरती की थाली और राखी के साथ नजर आईं।

सिंगर नेहा कक्कड़। (फोटो सोर्स- @nehakakkad instagram)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल-10’ में जज की भूमिका अदा कर रही हैं। नेहा के अलावा सिंगर अनु मलिक और विशाल ददलानी भी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि नेहा ने शो में मौजूद एक शख्स को बिना किए राखी बांधकर अपना भाई बना लिया। दरअसल मामला कुछ ऐसा है, रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ के स्पेशल रक्षाबंधन एपिसोड की शूटिंग के दौरान नेहा आरती की थाली और राखी के साथ नजर आईं। शो के दौरान अपने को-जज विशाल को नेहा ने राखी बांधकर उन्हें अपना भाई बना लिया। बता दें कि नेहा का एक सगा भाई टॉनी कक्कड़ भी है।

जानकारी के मुताबिक, नेहा के हाथ में थाली देखकर विशाल ने उनसे कहा कि वह उनसे राखी बंधवाना चाहता है। इससे नेहा खुश हुई और उन्होंने विशाल को राखी बांध दी। इस बाद दोनों गले मिले। नेहा ने कहा, “जब शो के होस्ट मनीष पॉल ने मुझसे राखी बंधवाने से इनकार कर दिया तो विशाल ने मुझसे राखी बंधवाने की इच्छा जताई, जिससे मैं बहुत खुश हुई। विशाल के साथ मेरा एक अलग तरह का लगाव और संबंध है, जो आगे और गहरा होगा।”

विशाल ने नेहा के साथ अपने वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से तस्वीर शेयर कर लिखा- ”मुझे लगता है कि मैं आज नेहा कक्कड़ से यही सवाल करूंगा जो कि है- आप हमेशा (नम्रतापूर्वक) मेरी बात से इंडियन आइडल पैनल में असहमति क्यों जताती हैं? आज सुपर शूट है। मुझे उम्मीद है कि यह एपिसोड आप लोगों को अगले वीक पसंद आएगा। (और हमारी असहमति होना एक मजाक है, आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि हम हंस रहे हैं। कुछ लोगों को इस अंदाज को पाने की आवश्यकता है)”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App