scorecardresearch

सिंगर नेहा भसीन कभी नहीं बनना चाहती मां, बोलीं- Motherhood मेरे लिये नहीं; बताया- आगे का प्लान

नेहा भसीन (Neha Bhasin) कुछ सालों में अनाथ बच्चों के लिए एक अनाथालय खोलना चाहती हैं।

सिंगर नेहा भसीन कभी नहीं बनना चाहती मां, बोलीं- Motherhood मेरे लिये नहीं; बताया- आगे का प्लान
नेहा भसीन (इंस्टाग्राम-nehabhasin4u)

सिंगर और बिगबॉस फेम नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपनी सिंगिंग के साथ-साथ स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। नेहा ने कई सालों पहले समीर उद्दीन की थी, लेकिन अब तक दोनों माता-पिता नहीं बने हैं और सिंगर का आगे भी इसे लेकर कोई प्लान नहीं है। नेहा ने हाल ही में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इसी के साथ उन्होंने अपने आने वाले साल को लेकर भी प्लान सेट कर लिए हैं। लेकिन उनका अगले साल भी मां बनने का कोई इरादा नहीं हैं।

अनाथालय खोलना चाहती हैं नेहा
नेहा भले ही मां बनने के लिए तैयार न हों लेकिन वो कई बच्चों को पालने के लिए तैयार हैं। दरअसल नेहा ने बताया कि वो अनाथालय खोलना चाहती हैं, जहां वो कई अनाथ बच्चों को रख सकें,उन्हें पाल सकें और वो प्यार दे सकें, जिसके वो हकदार हैं।

मां नहीं बनना चाहतीं नेहा भसीन

अपने आगे के प्लान के बारे में बात करते हुए नेहा ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया,”चाहे ये मेरी इंग्लिश एल्बम हो या वर्ल्ड टूर, मैं अपने सभी सपनों को हासिल करने की तैयारी कर रही हूं।” मां बनने के प्लान को लेकर नेहा ने कहा, “मैं इस जीवन में तो मां नहीं बनने वाली। मैं एक अनाथालय खोलना चाहती हूं, जहां मैं कम से कम 10 से 12 बच्चों का पालन-पोषण कर सकूं। उन्हें शिक्षा, प्यार और वह जीवन दे सकूं जिसके वे हकदार हैं।”

नेहा ने आगे कहा,”मेरा कभी सपना नहीं था कि मेरे खुद के बच्चे हों। लेकिन मैंने अनाथ बच्चों के बारे में हमेशा बहुत कुछ महसूस किया है। बचपन से ही मुझे पता था कि मैं गोद लेना चाहती हूं। लेकिन तब मुझे अहसास हुआ कि सिर्फ एक बच्चे को गोद लेने के बजाय कुछ बड़ा क्यों न किया जाए? आने वाले दो-तीन सालों में, मैं इसपर काम करना शुरू करूंगी।”\

नेहा भसीन ने अपने जन्मदिन की पिछली शाम एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। जिसमें उनके कई दोस्त पहुंचे थे। बिगबॉस (Bigg Boss) के घर में बनी उनकी दोस्त रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और उमर रियाज भी इस पार्टी में शामिल हुए। इसके अलावा जीशान खान जैसे करीबी दोस्तों ने भी शिरकत की। उसी पार्टी में एक टेबल पर डांस करते हुए गायक का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।
neha bhaseen

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-11-2022 at 10:10:35 am
अपडेट