ताज़ा खबर
 

कैंसर की खबरों पर लकी अली ने तोड़ी चुप्पी, देखिए क्या बोले

एक ट्वीट सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा था जो कि लकी अली का बताया जा रहा था। कहा जा रहा था कि ये ट्वीट 90 के दशक के मशहूर पॉप सॉन्ग सिंगर लकी अली का है।

सिंगर लकी अली (फोटोसोर्स: लकी अली फेसबुक)

बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से दिग्गज एक्टर्स की बीमारियों को लेकर खबरें आ रही थीं। पहले एक्टर इरफान खान इसके बाद एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को लेकर उन्हें कैंसर होने की खबर सामने आई। इसके बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सिंगर लकी अली को लेकर भी खबरें आने लगीं कि वह भी कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। एक ट्वीट सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा था जो कि लकी अली का बताया जा रहा था। कहा जा रहा था कि ये ट्वीट 90 के दशक के मशहूर पॉप सॉन्ग सिंगर लकी अली का है।

ट्वीट में कैंसर संबंधी बात लिखी हुई थी। साफ तौर पर तो इस ट्वीट में कुछ नहीं लिखा था। इसमें लिखा गया- ‘डियर कीमोथेरेपी, तुम कभी भी आखिरी विकल्प नहीं हो सकते।’ बता दें, कीमोथेरेपी को कैंसर के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जाता है। बाद में कहा जाने लगा कि जिस ट्वीट की बात की जा रही है वह अकाउंट ब्लू टिक वैरिफाइड नहीं है। ऐसे में इस अकाउंट को लकी अली का ऑफीशियल अकाउंट नहीं माना जा सकता। लेकिन लकी अली ने खुद इस बारे में अपनी सफाई दी है।

HOT DEALS

इस ट्वीट के बारे में खूब चर्चा होने के बाद सिंगर लकी अली ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट किया। साथ ही कैंसर होने की बात को नकारते हुए सिगंर लकी अली ने लिखा- ईश्वर की कृपा से मैं बिलकुल ठीक हूं। आप सभी के प्यार और चिंता के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं कीमोथेरेपी के अगेन्स्ट था। क्योंकि जवान लोग भी इस बीमारी से पीड़ित हैं और अपनी आशाओँ को खो रहे हैं। यह सिर्फ उन लोगों के लिए था। आप सबको प्यार।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App