scorecardresearch

43 की उम्र में कनिका कपूर ने रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन और क्या करते हैं सिंगर के होने वाले पति

43 की उम्र में सिंगर कनिका कपूर ने 20 मई को बिजनेसमैन गौतम हाथीरमणा के साथ लंदन में सात फेरे लिए।

kanika kapoor, kanika kapoor wedding, singer
सिंगर कनिका कपूर ने 43 की उम्र में रचाई शादी ( image: instantbollywood)

‘बेबी डॉल’, ‘देसी लुक’ और ‘ऊ बोलेगा या ऊ ओ बोलेगा’ जैसे गानों को अपनी आवाज देने वाली सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। 20 मई को कनिका ने लंदन में एनआरआई बिजनेसमैन गौतम हाथीरमानी संग सात फेरे लिए। शादी में कनिका के करीबी दोस्त व परिवार के सदस्य शामिल हुए।

लंदन से कपल की पहली वेडिंग फोटो भी सामने आ गई है, जिसमें दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। 43 वर्षीय कनिका कपूर ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना है। कनिका दुल्हन के रूप में कहर ढा रही हैं, तो वहीं दूल्हे राजा गौतम भी अपनी पत्नी कनिका को लुक्स के मामले में कड़ी टक्कर दे रहे हैं। गौतम हाथीरमानी हल्के क्रीम रंग की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

कपूर के गायक मित्र ने शेयर की शादी की तस्वीरें: कपूर के गायक मित्र मनमीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर दंपति की तस्वीर साझा की। सिंह ने लिखा, ‘‘ईश्वर करे आपकी यात्रा आगे भी उतनी शानदार हो जितने की आप दोनों हो…नवविवाहित कनिका कपूर और गौतम हाथीरमानी।’’
1 साल से रिश्ते में थे गौतम-कनिका: बताया जाता है कि कनिका कपूर और गौतम लगभग एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। चूंकि कनिका लंदन में रहती हैं, इसलिए उन्होंने शादी के लिए लंदन को ही चुना।

कौन हैं गौतम हाथिरमानी: कनिका के पति एनआरआई गौतम हाथीरमणि लंदन में बिजनेसमैन है, जो डाना ग्रुप के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर है। उनकी कंपनी विमानन, ऑटोमोबाइल, स्वास्थ्य और विनिर्माण में सेवाएं प्रदान करती है। कनिका कपूर के पति गौतम NRI बिजनेसमैन हैं।

3 बच्चों की मां हैं कनिका: बता दें कनिका की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी एनआरआई राज चंदौक से हुई थी। लेकिन दोनों ने तलाक ले लिया था। शादी के बाद उनके तीन बच्चे अयान, समारा और युवराज हैं। कनिका पहले पति से तलाक लेने के बाद ही मुंबई आई थीं और अपना गाना ‘जुगनी जी’ रिलीज किया। इस गाने ने कनिका की किस्मत पलट दी और आज वह मशहूर सिंगर में शामिल हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट